वेब सीरीज "वर्जिन भास्कर" का ट्रेलर हुआ रिलीज

11/12/2019 5:45:10 PM

नई दिल्ली। जी5 और ऑल्ट बालाजी (Alt balaji) ने हाल ही में अपने आगामी शो  वर्जिन भास्कर (virgin bhaskar) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें दर्शकों को एक अनदेखा और अनोखा कांसेप्ट देखने मिलेगा। 

 

कॉमेडी का है तड़का
अनंत जोशी (Anant joshi) और रुतपन्ना ऐश्वर्या (rutpanna aishwarya) द्वारा अभिनीत इस सीरीज़ में कॉमेडी का तड़का है, जहाँ अनंत जोशी द्वारा अभिनीत मुख्य हीरो 'भास्कर' एक 27 वर्षीय वर्जिन लड़का है और उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है जिससे वह अपनी इस सच्चाई को छुपाने की कोशिश करता है। यह लड़की भास्कर की पहुंच से बाहर है, लेकिन फिर भी वह अपनी पूरी कोशिश करता है जिसे ट्रेलर में भी देखा जा सकता है! 

 

 

 शूटिंग साल की शुरुआत में हुई
जी5 (Zee 5) और ऑल्ट बालाजी के आगामी शो "वर्जिन भास्कर" की शूटिंग इस साल की शुरुआत में वाराणसी  में की गई है। "वर्जिन भासकर" एक वयस्क उपन्यासकार की प्रफुल्लित करने वाली कहानी है, जो एक ऐसी लड़की के साथ अपनी वर्जिनिटी खोना चाहता है जो उसकी पहुंच से बाहर है। 

 

19 नवंबर को होगी रिलीज
यह एक अनोखे कांसेप्ट से लैस मजेदार सीरीज है जो अपनी रिलीज के साथ इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा देगी। "वर्जिन भास्कर" 19 नवंबर को ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News