सेक्स रैकेट में फंसे कास्टिंग डायरेक्टर पर पुलिस का खुलासा, ''एक औरत के लेते थे 60,000 रूपए''

1/17/2020 1:59:25 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। नवीन कुमार प्रेमलाल आर्य नाम के बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर को मुंबई पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा (एसएसबी) ने शहर में वेश्यावृत्ति का रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया। एसएसबी ने 18 और 25 साल के दो जूनियर आर्टिस्ट को बचाया, जो रैकेट में शामिल पाए गए थे।

PunjabKesari, Bollywood Casting Director Arrest

एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने कहा कि आरोपी प्रति महिला 60,000 रुपये लेते थे। आरोपी अपने दोस्तों, अजय शर्मा और विजय की मदद से पिछले पांच सालों से इस रैकेट को चला रहे थे। अजय और विजय इस मामले में वांटेड हैं। एसएसबी के इंस्पेक्टर संध्या रेवाले ने कहा कि मुंबई के सेवन बंगला इलाके के एक कैफे में उन्होंने ये प्लान बनाया।

PunjabKesari, Bollywood Casting Director Arrest

रेवाले के हवाले से कहा गया, "एक कस्टमर ने नवीन कुमार से कॉन्टैक्ट किया और वह दो लड़कियों को भेजने के लिए मान गया, जो एक मॉडल और आर्टिस्ट के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं। आरोपी ने प्रत्येक महिला के लिए उस डिकॉय ग्राहक से 60,000 रुपये की मांग की और होटल बुक करने के लिए कहा। 

PunjabKesari, Bollywood Casting Director Arrest

उन्होंने कहा, "जैसे ही नवीन कुमार लड़कियों के साथ पहुंचे और उनकी पहचान की पुष्टि हुई, हमने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और उनका बयान दर्ज करने के बाद महिलाओं को बचाया गया।" पूछताछ के दौरान, यह पता चला कि लड़कियों में से एक दिल्ली की थी, और पिछले एक साल से रैकेट में शामिल थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Related News

Recommended News