मलंग के ट्रेलर को लेकर बॉलीवुड ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया

1/8/2020 6:15:00 PM

नई दिल्ली। जब से 'मलंग' का ट्रेलर जारी हुआ है तब से बड़े पैमाने पर धमाका हो रहा है और सभी इससे देख अचंभित रह गए हैं कि कैसे फिल्म रहस्य से भरे रुबिक क्यूब की तरह है और हर कोई इसे हल करने में पूरी तरह से आनंद ले रहा है। फिल्म रिलीज होने पर इस रहस्य से पर्दा उठेगा।

रहस्य और रोमांच भरा हूआ है फिल्म का ट्रेलर
ट्रेलर लॉन्च से पहले, किरदार के पोस्टर लॉन्च किए गए थे और हर एक पोस्टर को सराहा गया। प्रशंसकों द्वारा ये इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है और मलंग का ट्रेलर अब भी ट्रेंड कर रहा है और 26 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, यह पूरी तरह से सराहनीय है क्योंकि पूरा ट्रेलर रहस्यमयी है और केवल फिल्म ही इसे सुलझाएगी। कुल मिलाकर ट्रेलर में दीवाना करने वाली तरंगे हैं और ऐसे आनंद से भरा है जिसे देख दर्शक अधिक की चाहत रखते हैं। ट्रेलर आखिरी सेकंड तक पागलपंती और रोमांच भरा है।

 

फिल्म में होगा आदित्य रॉय कपूर एसा किरदार
मुख्य अभिनेता आदित्य रॉय कपूर हमेशा की तरह रहस्यमयी दिख रहे हैं और दिशा पटानी के साथ उनकी जोड़ी को आसानी से बी-टाउन में सबसे हॉट जोड़ी के रूप में देखा जा सकता है। अनिल कपूर और कुणाल केमू, दोनों के अद्वितीय चरित्र हैं, जिनके बारे में बहुत कम जानकारी दी गई है लेकिन साथ ही साथ ये कई चरित्रों के साथ मंत्रमुग्ध कर देते हैं।

 

7 फरवरी 2020 को होगी रिलीज
ये फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है जो कि ज्यादातर मॉरीशस, गोवा और मुंबई की कुछ जगहों पर शूट की गई हैं, और निश्चित तौर पर इसका ट्रेलर मिस्ट्री, कैमिस्ट्री और जो कुछ भी इसको ‘सीजन का मोस्ट अवेट्स’ सही साबित करने के लिए सही संतुलन रखता है।  

मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जय शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News