पापोन ही नहीं,  इन बॉलीवुड सेलेब्स भी लग चुका है सैक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

2/24/2018 1:31:27 PM

मुंबई: एक नाबालिग कंटेस्टेंट को किस करने के विवाद में सिंगर पापोन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। महाराष्ट्र के महिला और बाल विकास मंत्रालय ने मामले का संज्ञान लिया है। खबर के मुताबिक, इस मामले को लेकर राज्य मंत्री विद्या ठाकुर ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया कि वह पूरे मामले की जांच करें। 

उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भुयन ने (POCSO) एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। इस होली स्पैशल वीडियो में पैपोन एक लड़की को छूते और किस करते नजर आ रहे हैं। वैसे, यह पहला मामला नहीं है, जब किसी सिंगर ने किसी लड़की या महिला के साथ छेड़छाड़ की है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। 

PunjabKesari

 

मीका ने किया राखी सावंत को किस...
2007 में मीका सिंह ने अपनी बर्थडे पार्टी पर राखी सावंत को जबरदस्ती Kiss कर लिया था। इसके बाद राखी सावंत मीका पर भड़क गईं थीं। मामला पुलिस तक भी पहुंच गया था। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वो उस घटना को अब तक नहीं भूल पाई हैं। यही वजह है कि अपनी आने वाली फिल्म में एक किसिंग सीन करने के लिए उन्हें 55 रीटेक लेने पड़े। इतना ही नहीं यह सीन करने के लिए उन्हें ब्लैक लेबल की आधी बोतल पीनी पड़ी थी।

 

PunjabKesari
अंकित तिवारी

2014 में सिंगर अंकित तिवारी की गर्लफ्रेंड निधि खन्ना ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया था। इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने पर्याप्त सबूत नहीं होने और पीड़िता के बयान से मुकर जाने की वजह से अंकित और उनके भाई अंकुर को सभी आरोपों से बरी कर दिया था। हालांकि बाद में एक इंटरव्यू में पीड़ित ने कहा, "मुझ पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया गया था, इसलिए मैं कोर्ट में अपने दिए बयान से मुकर गई थी। लेकिन अब मैं हाईकोर्ट में दोबारा जाऊंगी। बता दें कि अंकित तिवारी की  शादी हो गई है।

 

PunjabKesari


यश वडाली

सिंगर यश वडाली पर अगस्त, 2017 में एक 40 साल की महिला ने बांगुर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए छेड़खानी का आरोप लगाया था। महिला का आरोप था कि यश ने एक पार्टी में उनके साथ बदसलूकी की और शरीर में यहां-वहां हाथ लगाया। साथ ही जब उन्होंने इसका विरोध करना चाहा तो नशे में धुत यश ने धमकी देते हुए उनके साथ मारपीट और गालीगलौज की। इसके बाद उन्होंने ये एक्शन लिया।

 

PunjabKesari

शाइनी आहुजा
जून 200 9 में, शाइनी अहुजा पर उसकी नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया था। कुछ समाचार आउटलेट्स ने बताया कि उसने नौकरानी के साथ सहानुभूति रखने के लिए भरोसा किया था लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया है। अदालत में, नौकरानी ने उनके खिलाफ लगाए गए आरोप को वापस ले लिया और कहा कि सेक्स का कार्य सहमति था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News