आपने देखी हैं सपना चौधरी, सोनम, सारा और शमा सिकंदर की ये Latest तस्वीरें

7/7/2019 3:02:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी तस्वीरों और लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। सितारे हमेशा ही अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जहां फैंस अपने मनपसंद स्टार्स के टच में रहते है। ऐसे ही आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने लगे हैं, जिन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है। 

 

PunjabKesari

 

सपना चौधरी


हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इनमें वह टाइगर प्रिंटेड वन पीस ड्रेस में नजर आ रही है। इन तस्वीरों में सपना काफी ग्लैमरस लग रही है।

 

PunjabKesari

 

सपना का ये लुक उनके बाकी लुक्स से बाकी डिफरेंट है और लोगों को ये काफी पसंद भी आ रहा है। 'बिग बॉस 12' के बाद सपना के लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है। तस्वीरों में सपना बेहद कातिलाना अंदाज के पोज दे रही हैं। 

 

PunjabKesari

 

शमा सिंकदर


एक्ट्रेस शमा सिंकदर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में शमा ने अपने इंस्टा पर हॉट तस्वीरें शेयर की है।

 

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहने पानी में मस्ती करती नजर आ रही है। तस्वीरों में शमा काफी बोल्ड लग रही है। शमा के फैंस उनके ये अंदाज काफी पसंद कर रहे है। 

 

PunjabKesari

 

सारा अली खान


एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी मां के साथ लंदन में हॉलीडे एंजॉय कर रही है। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह रेड कलर की आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। कानों में ईयरिंग्स और रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार चांद लगा रहे है। 

 

PunjabKesari

 

सोनम कपूर 


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सोनम के साथ उनकी सहेली अलीशा नजर आ रही है। सोनम ने ये तस्वीर अलीशा के बर्थ-डे के मौके पर शेयर कर उन्हें विश की है। इस तस्वीर में सोनम काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही है। 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News