''घर पर नई बहू आई और ससुर जी का स्वैग देखो..पत्नी तान्या संग डिनर डेट पर गए बॉबी देओल, कपड़ों को लेकर हुए ट्रोल

6/29/2023 11:26:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर बॉबी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने हमेशा अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। पिछले दिनों वह भतीजे करण देओल की शादी में पत्नी तान्या संग अपनी जोड़ी और परफॉर्मेंस को लेकर खूब सुर्खियों में रहे, जहां कपल की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब हाल ही में बॉबी देओल अपनी पत्नी को डिनर डेट पर लेकर पहुंचे, जहां उनका अलग ही स्वैग देखने को मिला, लेकिन यूजर्स को एक्टर का ये लुक पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लग गए।

PunjabKesari

पत्नी तान्या संग डिनर डेट पर गए बॉबी देओल का इस दौरान एक अलग ही लुक देखने को मिला। वह लूज रिप्ड जीन्स के साथ ब्लैक वेस्ट में नजर आए। इस लुक को उन्होंने व्हाइट स्नीकर से कंप्लीट किया। बॉबी की जीन्स कुछ ज्यादा रिप्ड थी जो लोगों को पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करने लग गए।

PunjabKesari


 
कइयों ने कहा कि भिखारी जैसे लग रहे हो। तो कई यूजर्स ने लिखा- घर में नई बहू आई है और ससुर जी का स्वैग देखो। ऐसे कई अन्य लोगों ने भी एक्टर को लुक को लेकर ट्रोल किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें, भाई सनी देओल के बेटे करण देओल की संगीत सेरेमनी में बॉबी देओल ने पत्नी तान्या संग खूब ठुमके लगाए थे। उन्होंने तान्या के साथ फिल्म बरसात के रोमांटिक गाने हमको सिर्फ तुमसे प्यार है पर डांस किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News