बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें,खेत में आंखें बंद कर सुकून के पल जीते दिखे एक्टर

7/30/2022 11:48:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के हीमैन यानि दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उनकी पब्लिक अपीयरेंस कम ही देखने को मिलती हैं। हालांकि उनकी बच्चों संग बिताए लम्हों की तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में प्रकाश कौर की एक अनदेखी तस्वीरें सामने आई है। तस्वीर में वह अपने छोटे बेटे  बॉबी देओल के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

मां बेटे आंखें बंद कर इस सुकून और खूबसूरत पल को जीते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों बाॅबी देओल ने शेयर किया है। शेयर की तस्वीर में बाॅबी मां के साथ खेत में नजर आ रहे हैं। दोनों खेत में कुर्सियां लगाकर बैठे दिख रहे हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो बाॅबी देओल कुर्ता-पजामा और पिंक पगड़ी में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं प्रकाश कौर ब्लैक सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में  बॉबी आंखें बंद कर मां के साथ बैठे दिख रहे हैं और प्रकाश कौर बेटे के कंधे पर हाथ रखते हुए कैमरे की तरफ स्माइल देती दिख रही हैं।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में  बॉबी की आंखें खुली हुई हैं और मां प्रकाश कौर जैसे उन्हें अपनी नजरों में भर लेना चाहती हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने लिखा है- लव यू मां। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

कुछ हफ्तों पहले बॉबी देओल ने फैन्स को ट्रीट देते हुए सनी देओल के साथ एक फोटो शेयर की थी। सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल भी हुई थी।बता दें कि धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से साल 1954 में शादी की थी। सनी देओल और बॉबी देओल उनके बेटे हैं। प्रकाश की दो बेटियां हैं जिनके नाम अजीता और विजीता हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

काम की बात करें तो बाॅबी देओल प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था। इसके अलावा बाॅबी जल्द ही 'अपने 2' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ भाई सनी देओल और अपने पापा धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News