'एनिमल' में बेटे बॉबी देओल के मरने वाला सीन देख टूटीं प्रकाश कौर,एक्टर से बोलीं- 'ऐसी फिल्म मत किया कर तू'

12/7/2023 2:05:34 PM

मुंबई: दुनिया भर में इस समय रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' के ही चर्चे हैं। 'एनिमल' में हर तरफ जिस एक कलाकार की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है, वह हैं बॉबी देओल। भले ही संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में बाॅबी देओल का रोल सिर्फ  10-15 मिनट का है पर उस रोल में वह लीड एक्टर रणबीर कपूर को खा गए हैं। दर्शकों को बॉबी देओल ने अपना दीवाना बना लिया है।

PunjabKesari

वो इस बात पर दुख जता रहे हैं कि 'एनिमल' में बॉबी देओल का रोल बड़ा क्यों नहीं था। जहां हर तरफ से बॉबी देओल पर बेशुमार प्यार बरस रहा है वहीं एक्टर की मां प्रकाश कौर 'एनिमल' देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं। इसका खुलासा हाल ही में बाॅबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। 

PunjabKesari


एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बाॅबी देओल ने कहा-'मां प्रकाश कौर फिल्म देखते वक्त परेशान हो गईं। मेरी मां फिल्म में मेरे मरने का सीन बर्दाश्त नहीं कर सकीं। उन्होंने मुझसे कहा कि ऐसी फिल्म मत किया कर तू। मुझसे देखा नहीं जाता। तब मैंने मां से कहा कि देखो मैं तुम्हारे सामने खड़ा हूं। मैंने फिल्म में बस एक रोल प्ले किया था। लेकिन वह खुश हैं। उनके पास ढेरों फोन कॉल्स आ रही हैं। मां की सारी सहेलियां मुझसे मिलना चाहती हैं। कुछ ऐसा ही तब हुआ था जब 'आश्रम' सीरीज रिलीज हुई थी।'

PunjabKesari

बॉबी देओल ने कहा कि जिस तरह वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में पापा धर्मेंद्र का डेथ सीन देखने की हिम्मत नहीं कर पाए, ठीक वैसे ही मां भी बेटे की Animal देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं।

PunjabKesari


बॉबी देओल से जब पूछा गया 'एनिमल' में उनका नेगेटिव किरदार देखकर पत्नी और बेटों ने कैसे रिएक्ट किया। इस पर उन्होंने बोला-'मेरे बच्चे और मेरी पत्नी, मैं उनकी आंखों में केवल खुशी देख सकता हूं। यह पहली बार है जब मैंने देखा कि एक पिता के रूप में मैं उन्हें कैसे प्रभावित करता हूं। उनके साथ, अगर मैं खुश होता तो मैं खुश होता, अगर मैं दुखी होता तो मैं दुखी होता। अगर मैं गुस्से में होता, तो गुस्सा होता। वो सोचते हैं कि मैं हमेशा इसका हकदार था। उन्होंने मेरी असफलताएं देखी हैं और वो अब मेरी सफलता देख रहे हैं।'

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो 1 दिसंबर को रिलीज हुई 'एनिमल' 6 दिनों में देशभर में 312 करोड़ कमा लिए हैं। वहीं वर्ल्डवाइड 500 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में बॉबी देओल ने रणबीर के भाई अबरार का किरदार निभाया, जो बोल नहीं सकता। फिल्म में रणबीर कपूर, बाॅबी देओल के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर ,तृप्ति डिमरी जैसे स्टार्स हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News