बेटे के एक्टिंग करियर को लेकर छलका बॉबी देओल का दर्द, बोले- ''एक्टर का बेटा होने का कोई फायदा नहीं होता, क्योंकि यहां किसी चीज की गारंटी नहीं''

3/10/2022 12:07:12 PM

मुंबई. एक्टर बॉबी देओल ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। बॉबी ने 'आश्रम' वेब सीरीज में भी काम किया। इस वेब सीरीज को लोगों ने खूब प्यार दिया। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने जीवन के बारे में अहम बातें शेयर की हैं और दर्द भी बयान किया है। 

PunjabKesari
बॉबी देओल ने कहा- एक सुपर स्टार एक्टर का बेटा होने से कोई एडवांटेज नहीं मिलता। क्योंकि मैं इस फेस से गुजर चुका हूं। मेरे फादर खुद एक बड़े एक्टर थे, लेकिन मुझे कभी उनकी वजह से लोगों ने पहचाना नहीं। मैंने अपनी लाइफ में बहुत संघर्ष किया है। जब इंडस्ट्री में मेरा सिक्का उतना नहीं चला तो लोगों ने मेरा खूब मजाक उड़ाया, और मुझे डीजे वाला तक बताया गया। 

PunjabKesari
इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि आपके बेटे आर्यमान का डेब्यू भी जल्द ही होने वाला है, तो उनको तो आसानी से काम मिल जाएगा? इस पर बॉबी ने अपनी चिंता जताते हुए कहा- 'सिर्फ गुड लुक्स से कुछ नहीं होता। मुझे डर लगता है कि अगर आर्यमान इस इंडस्ट्री में नहीं चला तो, क्योंकि इस ग्लैमर की दुनिया में एक्टर का बेटा होने से कुछ फायदा नहीं होता, क्योंकि यहां किसी चीज की गारंटी नहीं होती। मैं रिएलिटी जानता हूं कि कोई खूबसूरत हो या ना हो। ये एक प्लस पॉइंट होता है लाइफ में, मगर इससे आपके सिक्योर फ्यूचर की कोई गारंटी नहीं होती है। मेरा बेटा पढ़ रहा है और मैं चाहता हूं कि वो अच्छी तरह अपनी पढ़ाई पूरी करे,जिससे कि कभी उसको कोई प्रॉब्लम ना आए।' काम की बात करें तो बॉबी हाल ही में फिल्म 'लव हॉस्टल' में नजर आए थे। फिल्म में एक्टर ने विलेन का रोल प्ले किया। बॉबी के अलावा फिल्म में विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा नजर आए थे।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News