काम ना मिलने की वजह से डिप्रेशन में थे बॉबी, पत्नी ने दिखाया बाहर का रास्ता

1/27/2019 12:05:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल आज अपना 50वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। बॉबी का जन्म 1967 में मुंबई में हुआ था। बॉबी देओल एक्टर धमेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से जन्मे बेटे हैं। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'बरसात' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉबी का एक समय एेसा भी आया जब उन्होंने लगातार फ्लॉप फिल्में दी। इसके कारण उनके पापा धर्मेंद्र डिप्रेशन में भी चले गए थे। 

 

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी की पहली फिल्म 'बरसात' नहीं बल्कि साल 1977 में आई ‘धरम-वीर’ थी। बॉबी ने इस फिल्म धर्मेंद्र के बचपन का रोल किया था। बरसात, सोल्जर जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी देने वाले बॉबी देओल 90 के दशक में टॉप हीरो में शुमार थे। लेकिन देखते ही देखते उनका फिल्मी करियर अर्श से फर्श पर जा गिरा। फिल्म इंडस्ट्री में ये नौबत आ गई कि बॉबी को काम मिलना ही बंद हो गया और वे इस गम में शराब के आदी हो गए। 

 

PunjabKesari

 

बॉबी की शराब की लत देखते हुए उन्हें उनकी पत्नी ने घर से भी निकाल दिया था। बॉबी को सोशल मीडिया पर अकसर देखा जाता है कि वे अपनी मां और पिता के साथ फोटो शेयर करते दिखाई देते हैं। पता हो कि बीते साल बॉबी रेस फिल्म की तीसरी सीरीज से बॉलीवुड में नजर आए थे। बॉबी ने इस फिल्म के लिए अपने लुक और फिटनेस पर काफी मेहनत की थी।

 

PunjabKesari


लेकिन यहां भी बॉबी की किस्मत एक बार फिर खराब निकली और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। यह फिल्म इतनी बुरी साबित हुई कि दर्शकों ने फिल्में सभी कलाकारों को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं इस साल वह अक्षय कुमार के साथ अपनी किस्मत अजमाने वाले हैं। इस साल उनकी फिल्म हाउसफुल 4 सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News