निधनः नहीं रहे ब्लैक फ्राइडे के एक्टर जितेंद्र शास्त्री

10/15/2022 4:33:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ‘ब्लैक फ्राइडे‘ से लेकर ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड‘ जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर जितेंद्र शास्त्री का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है और स्टार्स से लेकर फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं।

 

जितेंद्र शास्त्री के निधन की खबर उनके दोस्त संजय मिश्रा ने ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने अपने दोस्त के निधन पर शोक जताते हुए कहा, 'जीतू भाई आप होते तो आप कुछ ऐसे बोलते-मिश्रा कभी-कभी क्या होता ना, मोबाइल में नाम रह जाता है और इंसान नेटवर्क से आउट हो जाता है।' तुम इस दुनिया से दूर चले गए। लेकिन मेरे दिल और दिमाग के नेटवर्क में हमेशा रहोगे। ओम शांति।'

 


बता दें, जितेंद्र शास्त्री को हिंदी के थिएटर सर्किट में जीतू भाई के नाम से जाना जाता है। जितेंद्र ने कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाए और उनके काम को काफी पसंद किया गया। वह अपने करियर में ‘कैद-ए-हयात‘ और ‘सुंदरी‘ जैसे कई बेहतरीन नाटकों में काम कर चुके थे। इसके अलावा वह ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड‘, ‘ब्लैक फ्राइडे‘, ‘दौड़‘, ‘लज्जा, ‘चरस‘ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके थे।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News