कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को भाजपा विधायक की धमकी- ''जहां भी शो करेगा वहां लगा देंगे आग''

8/12/2022 5:48:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत के शो लॉकअप से सुर्खियां बटोरने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अक्सर चर्चा में रहते हैं। गुरुवार को तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ने मुनव्वर फारुकी पर हमला करने की धमकी दी। भाजपा विधायक ने कहा कि अगर राज्य सरकार ने मुनव्वर को हैदराबाद में शो करने की इजाजत दी तो वे उस मंच पर आग लगा देंगे। 

 

 

सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो मैसेज में, हैदराबाद के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि कॉमेडियन ने हिंदू देवताओं पर मजाक उड़ाया था। उसे हैदराबाद में शो करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। अगर उन्हें हैदराबाद में शो के लिए बुलाया जाता है तो जहां भी कार्यक्रम होगा, हम उसकी पिटाई करेंगे। जो कोई भी उसे जगह की पेशकश करेगा, हम उस जगह को आग लगा देंगे। अगर वह तेलंगाना आते हैं तो हम निश्चित रूप से उन्हें हमारे भगवान राम को गाली देने के लिए सबक सिखाएंगे। यह एक चुनौती है।

 

बता दें, फारूकी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में शो की जानकारी देते हुए लिख कि 20 अगस्त को हैदराबाद में उनका- डोंगरी टू नोव्हेयर- नाम से एक शो है। लिंक इन बायो।" इस शो के टिकट 499 रुपये रखे गए हैं और इन टिकटों ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा।

PunjabKesari


हालांकि, अब तेलंगाना भाजपा ने घोषणा करदी है कि वह किसी भी कीमत पर शो नहीं होने देगी। राजा सिंह ने तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एम महेंद्र रेड्डी को पत्र लिखकर मांग की कि उन्हें अनुमति नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि इसका मतलब हिंदू धर्म और देवताओं के खिलाफ नफरत पैदा करना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News