दिल तोड़ देने वाली तस्वीरें: पंचत्वों में विलीन बिशन सिंह बेदी,बेटे-बहू ने दी अंतिम विदाई, ससुर जी के अंतिम संस्कार में फूट-फूट कर रोने लगी नेहा

10/25/2023 7:01:45 AM

मुंबई: बेदी परिवार के लिए 23 अक्टूबर का दिन बेद ही दिल तोड़ देने वाला रहा। 23 अक्टूबर को बाॅलीवुड एक्टर अंगद बेदी से उनके पिता बिशन सिंह बेदी का हाथ हमेशा के लिए छूट गया। पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने 77 की उम्र में अंतिम सांस ली।

PunjabKesari

24 अक्टूबर की शाम बिशन सिंह बेदी का  अंतिम संस्कार किया गया है जहां से दिल तोड़ देने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं। बेदी का अंतिम संस्कार उनके बेटे अंगद बेदी और बहू नेहा धूपिया सहित उनके परिवार ने किया। बिशन सिंह बेदी को अंतिम विदाई देने कई बड़े नाम शामिल हुए।

PunjabKesari

इस दौरान अंगद के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी अंतिम क्रिया की कुछ रस्में निभाती हुई नजर आ रही हैं। एक पिता को खोने का गम क्या होता है अंगद के चेहरे पर साफ दिख रहा था। 

PunjabKesari


वहीं नेहा और अंगद के अलावा तस्वीरों में हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर जिनके दिवंगत पति मंसूर अली खान पटौदी (टाइगर पटौदी) बेदी के साथ खेला करते थे भी शामिल हुईं । एक्ट्रेस चेहरे पर इस दौरान काफी मायूसी नजर आईं।

PunjabKesari

इसके अलावा  पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव भी मौजूद थे।

PunjabKesari

बता दें कि बिशन सिंह बेदी पिछले काफी वक्त से बीमार थे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News