सिंपल और साधारण दिखने वाली स्वरा भास्कर की ये सैक्सी तस्वीरें छूटा देगी आपके पसीने

4/9/2018 10:12:34 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस स्वरा भास्कर आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। स्वरा के पिता का नाम चित्रपु उदय भास्कर हैं जो कि एक स्ट्रेटेजिक एक्सपर्ट हैं। उनकी मां का नाम इरा भास्कर है जो कि जेएनयू में प्रोफेसर हैं।

 

PunjabKesari

 

स्वरा ने शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के सरदार पटेल विद्यालय से की है। स्वरा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से लिटरेचर में स्नातक किया है। उन्होंने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से सोशियोलॉजी में डिग्री हासिल की है। 

 

PunjabKesari

 

एक्टिंग में आने से पहले स्वरा थिएटर में काम करती थीं। फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिये 2008 में वह मुंबई पहुंचीं जहां फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में उनके किरदार 'पायल' को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

 

PunjabKesari

 

फिल्म में उन्होंने कंगना रनौत की दोस्त का किरदार निभाया था। उसके बाद फिल्म 'रांझणा' में भी स्वरा ने अपने बेहतरीन अभिनय से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। उन्हें इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए कई अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

 

PunjabKesari


स्वरा जहां फिल्मों में बेहद ही सिंपल और साधारण दिखती है, लेकिन वह काफी हॉट हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'अनारकली आराह' में उनके कई हॉट सीन देखने को मिले थे जिसमें वो काफी बोल्ड भी लग रही थी।

 

PunjabKesari

 

कई टॉपलेस सीन भी दिए और कई सारे इंटिमेट सीन भी दिए जिससे कई दर्शकों की नज़रों में उनकी छवि ही बदल गई। इन्होंने  कई फोटोशूट करवाए हैं जिनमें वो काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं।

 

PunjabKesari


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News