बेटी संग पहली ईद: चमकती रात में स्वरा ने दिखाई 7 महीने की राबिया की झलक, खास मौके पर कुछ यूं नजर आया परिवार

4/11/2024 1:17:49 PM

मुंबई:  11 अप्रैल को पूरा देश  ईद के जश्न में डूबा हुआ है।  ईद का ये खास दिन बाॅलीवुड में भी धूमधाम से मनाया जा रहा है।10 अप्रैल को चांद रात थी। ऐसे में  देर रात स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टा हैंडल पर बेटी राबिया की पहली 'चांद रात' की तस्वीरें शेयर की।अपनी इंस्टा स्टोरी पर, स्वरा ने अपनी बेटी और पति फहाद अहमद के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं और दिखाया कि उन्होंने बेटी संग अपनी पहली ईद कैसे मनाई।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति फहद अहमद और राबिया की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह अपनी लाडली को गोद में लिए उसे चांद दिखा रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, 'राबू की पहली चांद रात! बहुत खास! सभी को चांद रात।

PunjabKesari

 

उन्होंने उस तस्वीर को भी दोबारा पोस्ट किया जो फहद ने अपनी पत्नी और बेटी की खींची थी।  उन्होंने इसके साथ लिखा, "ईद के चांद के साथ मेरे दो चांद."

PunjabKesari

कपल ने इस त्योहार का जश्न मनाने के लिए नए कपड़े पहने। उन्होंने एक फैमिली तस्वीर भी शेयर की जिसमें फहद ने अपनी लाडली अपनी गोद में पकड़ रखा था। लुक की बात करें तो स्वरा और फहद ने काले और बेज रंग के कपड़े पहने थे जबकि उनकी बेटी ने सुंदर बो के साथ रेड और पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। वर्क फ्रंट पर बात करें तो स्वरा भास्कर जल्द डायरेक्टर मनीष किशोर की आने वाली फिल्म 'मिसेज फलानी' में दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News