32 की उम्र में भी बेहद हाॅट लगती है लीजा हेडेन, बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर हो चुकी हैं ट्रोल

6/17/2018 11:35:57 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन आज 32 साल की हो गई हैं। लीजा का जन्म 17 जून1986 को चेन्नई में हुआ था। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जु़ड़ी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं। लीजा का असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है।

 

PunjabKesari

 

 

उनके पिता भारतीय हैं और मां आस्ट्रेलियन है। लीजा के बारे में कहा जाता है कि उन्हें योगा करना काफी पसंद है। उन्हें एक्सरसाइज में रनिंग करना पसंद है। वह उसैन बोल्ट को अपना आइडल मानती हैं। मॉडलिंग में आने से पहले वह योगा टीचर बनना चाहती थीं। 

 

PunjabKesari

 

 

लीजा ने अपने करियर की शुरूआत माॅडलिंग से की है। उस समय उनकी आयु केवल 17 साल थी। इसके बाद वह किंगफिशर गर्ल भी रही हैं। लीजा ने कई मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करवाए हैं। उन्होंने मैगजीन की कवर गर्ल बन अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया।

 

PunjabKesari

 

 

फेमिना, वर्व, एफएचएम और हार्पर बाजार जैसी प्रमुख मैगजीन हैं जिनके कवर पेज पर लीजा छाई रहीं। कम लोग ही जानते हैं कि लीजा ना केवल एक मॉर्डन लाइफस्टाइल जीने वालीं हैं बल्कि वह एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं।

 

PunjabKesari

 

लीजा के बाॅलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'आइशा' से डेब्यू किया। इसके अलावा वह 'हाउसफुल 3', 'द शौकीन्स', 'क्वीन', 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2016 में लीजा नेे अपने बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की थी। लीजा का एक बेटा है।

 

PunjabKesari

 

जिसकी तस्वीरें वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक के मौके पर बेटे के साथ ब्रेस्ट फीडिंग की तस्वीरें शेयर की थीं जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था।

 

PunjabKesari

 

तस्वीर शेयर करते हुए लीजा ने कैप्शन में लिखा, 'मां बनने के बाद कई लोगों ने मुझसे पूछा कि कैसे मैंने डिलीवरी के बाद खुद को इतना फिट रखा। वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक के मौके पर मैं इसे क्रेडिट देना चाहूंगी। ब्रेस्टफीडिंग अपने बच्चे के साथ एक खूबसूरत बॉन्ड बनाने का जरिया है। साथ ही न्यूट्रिशन के लिए उसे दूध पिलाना बेहद जरूरी है।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News