B'Day Spl: जब दोगुने बड़े लड़के को किया था 'आनंदी' ने डेट, है इन्श्योरेंस एजेंट की बेटी

6/30/2017 11:32:24 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस अविका गौर का आज बर्थडे है। वह आज 20 साल की हो गई है। 12 साल की उम्र में 'बालिका वधू' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अविका आज टीवी का जाना-माना नाम हैं।

PunjabKesari

अविका को बड़ा ब्रेक कलर्स के बाल विवाह पर आधारित शो 'बालिका वधू' से मिला था। इसमें उन्होंने एक शादीशुदा बच्ची का किरदार निभाया था। सीरियल में उनकी ऐसी जबरदस्त एक्टिंग थी कि दर्शकों को उनसे हमदर्दी होने लगी थी।

PunjabKesari

अविका ने तीन साल तक इस सीरियल में काम किया था। इसके बाद अविका इसी चैनल के शो 'ससुराल सिमर का' में नजर आईं। इस सीरियल में अविका ने एक शादीशुदा औरत का रोल निभाया था। सभी उन्हें इस अंदाज में देख हैरान रह गए थे।

PunjabKesari

अविका ने मात्र 16 साल की उम्र में ऐसा रोल निभाया था। काफी कम लोग जानते हैं कि अविका सीरियलों के अलावा फिल्मों में भी सक्रिय हैं। अविका ने हिंदी फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर 'पाठशाला' और 'तेज' जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं तेलुगू सिनेमा में उन्होंने कई फिल्में की हैं।

PunjabKesari

बता दें कि अविका फिल्मों और सीरियलों में मोटी फीस लेती हैं। एक फिल्म के लिए अविका 50 लाख फीस लेती हैं। वहीं 'ससुराल सिमर का' सीरियल के लिए वो 25,000 रुपये प्रति एपिसोड लेती थीं। पहले वह इस बाच को लेकर काफी सुर्खियों में थी कि वह 18 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही है। लेकिन इस बात को नकारते हुए उन्होंने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News