10 साल में इतनी बदल गई हैं बिपाशा, फोटो शेयर कर कही ये बात

1/16/2019 11:55:33 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। वह आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं। वैसे, भले ही बिपाशा पर्दे से दूर हों, लेकिन अक्सर वह पति करण सिंह ग्रोवर के साथ साथ रेस्टोरेंट के बाहर या फॉरेन में वैकेशन एंजॉय करती नजर आती हैं।

PunjabKesari, बिपाशा बसु इमेज, 10 साल चैलेंज इमेज, इंस्टाग्राम इमेज,

हाल ही में बिपाशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने कॉलाज बनाकर 2008 और 2018 के अपने लुक को शेयर किया है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि 2008 से लेकर अब तक उनके लुक में कितना बदलाव आया है। बिपाशा की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर शेयर कर बिपाशा ने लिखा कि मजेदार लगता है..पिछले 10 सालों में जीवन बहुत बढ़िया रहा है.. हमेशा आगे की ओर देखते हुए। 

PunjabKesari, बिपाशा बसु इमेज, 10 साल चैलेंज इमेज, इंस्टाग्राम इमेज,

बता दें कि बिपाशा 'राज', 'राज-3', 'क्रीचर-3डी', 'आत्मा' और 'अलोन' जैसी कई हॉरर फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा बिपाशा ने तमिल, तेलुगू और बांग्ला फिल्मों में भी काम किया।

PunjabKesari, बिपाशा बसु इमेज, 10 साल चैलेंज इमेज, इंस्टाग्राम इमेज,

हॉरर के अलावा सीरीयस फिल्म 'कॉरपरेट', कॉमेडी फिल्में 'नो एंट्री', 'फिर हेरा फेरी', 'ऑल द बेस्ट फन बिगेन', 'बचना ए हसीनो', 'धूम-2' और 'रेस' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News