बिपाशा बसु ने इंडस्ट्री में पूरा किया 18 साल का सफर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

9/22/2019 8:39:25 PM

मुंबईः बॉलीवुड की बिपाशा बसु इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें बिपाशा बसु ने अपने फिल्मी करियर में कई धमाकेदार फिल्में फैंस को दी है। आज बिपाशा ने फिल्म इडस्ट्री में अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं। जानकारी के लिए बता दें विपाशा बसु ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2001 में रिलीज फिल्म अजनबी से की थी। विपाशा ने इंडस्ट्री में अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं। बिपाशा ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘अजनबी' की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर खान भी हैं। 
PunjabKesari
इस तस्वीर के साथ बिपाशा ने लिखा, 18 साल पहले फिल्म ‘अजनबी' रिलीज होने के साथ हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने बाहें फैलाकर मुझे स्वीकारा और दर्शकों ने भी बड़े ही प्यार के साथ मुझे अपने दिल में पनाह दी।
PunjabKesari
अपनी फिल्मों के माध्यम से जीवन की इस अछ्वुत यात्रा के लिए मैं बहुत आभारी हूं। मुझे खुद पर बहुत गर्व है कि मैं जो भी हूं उसके लिए सच्ची रही और अपने शर्तों पर सबकुछ हासिल किया।
PunjabKesari
विपाशा ने लिखा,‘‘मैं अपने सभी निमार्ताओं, निदेर्शकों, सह-कलाकारों और हर फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं।
PunjabKesari
धन्यवाद उन सभी को, जिन्होंने मुझे और मेरे काम को प्यार दिया। मुझे एक्टर बने रहना पसंद है। धन्यवाद अब्बास भाई, मस्तान भाई, हुसैन भाई, बॉबी देओल, करीना, विजय गिलानी और बाकी सभी को धन्यवाद।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News