बॉलीवुड में आने से पहले ऐसे दिखते थी 37 साल की यह एक्ट्रैस, देखें तस्वीरें

1/7/2017 1:01:27 PM

मुंबई: मॉडलिंग से एक्टिंग में आई बंगाली बाला बिपाशा बसु आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके बर्थडे पर बहन विजेता ने बचपन की एक रेयर फोटो शेयर की है। 

मॉडलिंग में सक्सेस के बाद बिपाशा ने 2001 में आई फिल्म 'अजनबी' से एक्टिंग डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला।

भले ही आज बिपाशा की गिनती सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है, लेकिन उनकी मानें तो वे बचपन में काली और मोटी थीं। उस समय कोई भी उन्हें खूबसूरत नहीं समझता था। एक बार बिपाशा ने यह भी बताया था कि स्कूल के दिनों में उनकी शॉर्ट और कमांडिंग पर्सनालिटी के कारण हर कोई उनसे डर जाया करता था। प्यार से लोग उन्हें 'लेडी गुंडा' बुलाया करते थे।

बिपाशा ने हॉरर फिल्म राज, आंखें, मेरे यार की शादी है, चोर मचाए शोर, गुनाह, जिस्म, फुटपाथ, जमीन, ऐतबार, रुद्राक्ष, रक्त, मदहोशी, चेहरा, बरसात, नो एंट्री, अपहरण, शिखर, हमको दिवाना कर गए, डरना जरूरी है, फिर हेरा-फेरी, अलग, कारपोरेट, ओमकारा, जाने होगा क्या, धूम-2, नो स्मोकिंग, गोल, रेस, बचना ऐ हसीनो, आक्रोश, प्लेयर्स, रेस-2, आत्मा, हमशकल्स, क्रिएचर और अलोन जैसी फिल्मों में काम किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News