14 सालों से HIV संक्रमित हैं बिली पोर्टर, बोले-''बिना शर्म के S*X कर सकूंगा''

5/21/2021 10:20:48 AM

लंदन: हॉलीवुड एक्टर बिली पोर्टर ने हाल ही में अपनी लाइफ से जुड़ा एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह 14 सालों से एचआईवी के साथ जी रहे हैं।मुझे ऐसा लगता है कि ये सच बताने के बाद मुझे शर्म के साथ नहीं रहना पड़ेगा। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा-'मैं साल 2007 से एचआईवी से संक्रमित हूं। सच ही एक इलाज है। मुझे उम्मीद है कि यह मुझे मुक्त कर देगा। ताकि मैं वास्तविक में हर चीज का आनंद ले सकूं।

PunjabKesari

आत्मीयता का अनुभव कर सकूं और बिना किसी शर्म के सेक्स कर सकूं। उन्होंने आगे कहा-एचआईवी इस तरह से दिखता है। मैं बच गया ताकि अपनी कहानी बता सकूं। इसलिए मैं यहां पर हूं। अभी बड़े होने और आगे बढ़ने का समय है क्योंकि शर्म आपके रास्तों को बंद कर देती है।'

 

PunjabKesari

उन्होंने कहा- 'इस बारे में जिसे जानने की जरूरत थी वो जानता था। सिर्फ मेरी मां को छोड़कर, मैं अपनी जिंदगी और करियर बनाने की कोशिश कर रहा था और मुझे विश्वास था कि अगर गलत लोग इसे जानेंगे तो वो मेरे साथ भेदभाव करेंगे।

PunjabKesari

मेरी मां को आभास हो गया था कि कुछ गड़बड़ है और वो एक दिन मेरे पास आईं। उन्होंने मुझसे पूछा और मैंने उन्हें भी बता दिया। मां ने कहा, तुम इसके साथ 14 सालों से जी रहे हो। ऐसा फिर कभी ना करना मैं तुम्हारी मां हूं और मैं तुमसे हमेशा प्यार करती रहूंगी, चाहे जो भी हो।'

PunjabKesari

बिली पोर्टर प्राइमटाइम एम्मीज़ में एक्टिंग के लिए नामांकित होने और जीतने वाले पहले समलैंगिक अश्वेत व्यक्ति हैं। उन्हें टीवी सीरीज 'पोज' में एचआईवी संक्रमित शख्स का किरदार निभाने के लिए एमी अवॉर्ड मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News