बिहार पुलिस ने बारीकी से जांच के लिए रीक्रिएट किया सुशांत की खुदकुशी का सीन

8/2/2020 5:39:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह मामले में बिहार पुलिस काफी चौकन्नी हो कर अपना काम कर रही हैं और अब तक कई चौकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। खबरों की माने तो बिहार पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए सुशांत सुसाइड का सीन री-क्रिएशन किया है।

PunjabKesari

 

क्या होता है सीन री-क्रिएशन
सीन रीक्रिएशन किसी अपराध या घटना की जांच में अहम प्रक्रिया होती है। इसका सबसे बड़ा उद्देश्य घटना के बारे में सही सूचना जुटानी होतीृा है ताकि बेगुनाहों को न फंसाया जा सके और घटना की परत दर पर खुल सके।

PunjabKesari


पटना पुलिस की एसआईटी शनिवार को मौका-ए-वारदात पर गई और सुशांत की आत्महत्या करने का री-क्रिएशन किया। इस दौरान अफसरों ने बारीकी से जांच की कि जिस कमरे में सुशांत का शव मिला, क्या वहां कोई आत्महत्या कर सकता है। इस दौरान सुशांत के सभी कर्मी मौजूद थे। हालांकि पुलिस को इस मामले में वहांसे कोई ऐसा सुराख हाथ नहीं लगा, जो इस मामले से जुड़ा हो।
बता दें पुलिस ने सुशांत के घर के स्वीपर से भी पूछताछ की। इस दौरान उन्होने बताया कि रेहा के कहने पर ही सुशांत सब कुछ करते थे। सुशांत को क्या करना है और कब करना है रेहा ही तय करती थी। फिर एक वक्त ऐसा  आया जब सुशांत अपने कर्मियों से मिल ही नहीं पाते थे। 
बता दें पुलिस अब तक निर्देशक रूमी जाफरी, सुशांत के कुक, बहन मीतू, एक्स गर्लफ्रेंड समेत 6 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News