Video: सिद्धार्थ शुक्ला ने बनाई रोटी, लॉकडाउन के बीच किचन संभाल रहा है ''बिग बाॅस'' विनर

3/26/2020 1:40:53 PM

मुंबई: हमेशा बिजी रहने वाले बी-टाउन के स्टार्स इन दिनों किचन के काम से लेकर घर में झाडू, पोछा, बर्तन साफ करने तक कर रहे हैं।  कोरोनावायरस की वजह से घर में हाउस हेल्प के आने पर पाबंदी लगाई हुई है। इसलिए सारा काम खुद ही करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

मोदी सरकार ने भी कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को ध्यना में रखते हुए 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख, हिना खान और कार्तिक आर्यन, सभी सेलेब्स अपना घर और किचन का काम खुद ही कर रहे हैं। हाल ही में रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर अपनी वीडियोज और तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहते हैं।

PunjabKesari

आए दिन उनका कोई न कोई वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो जाता है। हाल ही में सिद्धार्थ के कुछ वीडियो सामने आए हैं। सामने आए इन वीडियोज में वह खाना बनाते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो तस्वीर में सिद्धार्थ ओरेंज एंड व्हाइट कलर की टी-शर्ट में दिख रहे हैं। फैंस सिद्धार्थ की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ के इन वीडियोज देखने के बाद फैंस कई तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सिद्धार्थ का साॅन्ग भुला दूंगा हाल ही में रिलीज हुआ है। इस वीडियो में उनकी फ्रेंड शहनाज कौर गिल थी। साॅन्ग में कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस साॅन्ग को अब तक 20 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।  

 

View this post on Instagram

#SidharthShukla #ShehnaazGill #SidNaaz #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13

A post shared by ⓈⒾⒹⓃⒶⒶⓏ (@sidnaazisfate) on


 

View this post on Instagram

#Sidharthshukla #Sidhearts #WeloveSidharthShukla #celebrity #style #magic #Sidmania #bhuladungawithsid #BhulaDunga

A post shared by Sidharth Shukla ❤ fan page ❤ (@mirelaandrei5) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News