Bigg Boss OTT: Bisexual है मुस्कान जट्टाना, बोली- ''मैं लड़कों के प्रति ज्‍यादा अट्रैक्‍टेड हूं, लेकिन शादी लड़की से करूंगी

8/13/2021 1:33:51 PM

मुंबई. 'बिग बॉस ओटीटी' लगातार चर्चा में बना हुआ है। शो के शुरू होते ही घर में लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शमिता शेट्टी, अक्षरा सिंह, दिव्‍या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल कंटेस्‍टेंट्स कई बार झगड़ा कर चुके हैं। अब कंटेस्‍टेंट मुस्‍कान जट्टाना ने पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। मुस्कान ने लाइव फीड में प्रतीक से बात करते हुए कहा कि वह 'बायसेक्‍सुअल' हैं। वह किसी लड़की से शादी करना पसंद करेंगी।

PunjabKesari
मुस्कान लाइव फीड में प्रतीक से बात कर रही थी। प्रतीक ने मुस्कान से सेक्‍सुअल प्रीफ्रेंस को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब देते हुए मुस्कान ने कहा- 'मैं लड़कों के प्रति ज्‍यादा अट्रैक्‍टेड हूं, लेकिन जब कनेक्‍शन की बात आती है तो लड़कियां मेरे लिए ज्‍यादा मायने रखती हैं।' मूस ने आगे यह भी कहा कि उन्‍हें जब भी शादी करनी होगी तो वह किसी लड़की से ही शादी करेंगी।' मूस के इस खुलासे को सुनकर फैंस दंग रह गए हैं। 

PunjabKesari
बता दें मूस अभी 20 साल की है। ऑस्‍ट्रेलिया में पैदा हुई हैं और पली-बढ़ी हैं। जबकि उनके माता-पिता मोहाली, पंजाब के रहने वाले हैं। मूस किसानों से लेकर सेम सेक्‍स के मुद्दों पर सोशल मीडिया पर अपनी राय को लेकर काफी चर्चा में रही थी। 'बिग बॉस ओटीटी' में मूस पहले दिन से ही बबली गर्ल बनी हुई हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News