जन्मदिन से 1 दिन पहले कोरोना की चपेट में आए बिग बॉस फेम सलिल अंकोला,पोस्ट शेयर कर कहा-''कभी ना भूलने वाला बर्थडे''

3/1/2021 8:36:39 AM

मुंबई: एक्टर और और पूर्व तेज गेंदबाज सलिल अंकोला कोविड-19 के चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। सलिल ने हाॅस्पिटल से अपनी एक तस्वीर सेयर की।

PunjabKesari

इस तस्वीर को शेयर कर सलिल ने लिखा-'कल मेरा जन्मदिन है और आज कोविड-19 की चपेट में आ गया हूं। कभी ना भूलने वाला जन्मदिन। इसका सामना करना डरावना है लेकिन मुझे सब की प्रार्थनाओं की जरूरत है। पूरे दमखम से वापसी करूंगा।' बता दें कि एक मार्च को वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं।

PunjabKesari

सलिल अंकोला के क्रिकेट करियर की बात करें तो सलिल अंकोला मुंबई के ही तेज गेंदबाज थे और सचिन तेंदुलकर के साथ पाकिस्तान के खिलाफ 1989 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था।हालांकि यह उनका पहला और आखिरी टेस्ट मैच भी था। इसमें उन्होंने दो विकेट अपने नाम किए थे।

PunjabKesari

उन्होंने 20 वनडे भी खेले जिसमें 13 विकेट झटके थे। घरेलू क्रिकेट में अंकोला ने 54 मैच खेले और 181 विकेट चटकाए जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 47 रन देकर छह विकेट रहा था। हाल ही में उन्हें  मुंबई क्रिकेट संघ ने अपना मुख्य चयनकर्ता चुना गया था। 

PunjabKesari

फिल्म की करियर की बात करें तो सलिल ने क्रिकेट छोड़ बी-टाउन की दुनिया का रुख किया था। वह कुछ हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आए। सलिल ने साल 2006 में बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। पर्सनल लाइफ में भी उन्होंने  कई उतार-चढ़ाव देखे। वह  डिप्रेशन का शिकार हुए। उन्होंने 2011 में अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया और बाद में 2013 में फिर से शादी की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News