मोनोलिसा के बैकलेस ड्रेस लुक ने मचाई सनसनी, Photos देख हो जाएंगे दीवाने

5/25/2021 10:59:36 AM

 मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम और भोजपुरी एक्ट्रेसमोनालिसा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।  मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। मोनालिसा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सननसी मचा दी है। तस्वीरों में मोनालीसा गार्डन में मस्ती करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

लकु की बात करें तो एक्ट्रेस नोटेड बैकलेस टाॅप के साथ मैचिंक प्लाजो पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं। मोना के इस बैकलेस लुक पर फैंस दिल हार बैठे हैं।

PunjabKesari

 
मिनिमल मेकअप, पोनी और ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

करियर की बात करें तो मोनालिसा काफी लंबे से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं। भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा काफी फेमस हैं। उनके गानों और फिल्मों के लोग दीवाने हैं। मोनालिसा रियालिटी शो 'बिग बाॅस 10' में  नजर आईं थीं।

PunjabKesari

'बिग बाॅस' के बाद वह स्टार प्लस के सीरियल 'नज़र' में दिखाई दे थी।  सीरियल में वह डायन का किरदार में थी। मोनालिसा इन दिनों नमक इश्क का सीरियल में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News