''बिग बाॅस 14'' फेम सोनाली फोगाट का गोवा में निधन, हार्ट अटैक बना बीजेपी नेता की जान का दुश्मन

8/23/2022 10:46:43 AM

मुंबई: टिकटॉक स्टार, बीजेपी नेता और बिग बाॅस 14 फेम सोनाली फोगाट अब हमारे बीच नहीं रही। हार्टअटैक की वजह से उनका निधन हो गया। उन्होंने सोमवार रात 42 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस खबर के आने से उनके करोड़ों फैन में शोक की लहर है।

PunjabKesari

सोनाली ने हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आखिरी चुनाव लड़ा था जिसमें उन्हें मात मिली थी। सोनाली आने वाले आदमपुर उपचुनाव के लिए भी बीजेपी से टिकट की दावेदारी कर रही थीं।

PunjabKesari

पिछले हफ्ते कुलदीप बिश्नोई ने उनके आवास जाकर मुलाकात भी की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। सोनाली फोगाट ने हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का दामन थामा था। उन्होंने हिसार से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

PunjabKesari

सोनाली ने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम किया है। सोनाली एंकर भी रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2006 में हिसार दूरदर्शन से अपने एंकरिंग करियर की शुरुआत की थी।  सोनाली कई पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों का चेहरा रह चुकी हैं। 2019 में आई फिल्म छोरियां छोरों से कम हैं के से हरियाणवी फिल्मों में कदम रखा था। सोनाली विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 14 का हिस्सा रह चुकी हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News