52 की उम्र में दुल्हन बनीं 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट, रचाई 22 साल बड़े शख्स संग शादी

1/24/2020 10:19:19 AM

मुंबई: हाॅलीवुड स्टार और 'बिग बाॅस' की एक्स कंटेस्टेंट पमेला एंडरसन ने 52  की उम्र में बाॅयफ्रेंड जॉन पीटर्स  संग शादी रचाई। उन्होंने अपने से 22 साल बड़े शख्स से शादी रचाई है।

PunjabKesari

पामेला की उम्र 52 और उनके पति और उनके पति जॉन पीटर की उम्र 74  साल है। पमेला की ये पांचवी शादी है। हसीना की शादी की खबर उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

PunjabKesari

कपल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद यह फैसला लिया। एक एंटरटेनमेंट साइट की रिपोर्ट के मुताबिक पमेला और पीटर्स ने सोमवार को मलिबू में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है। उनकी शादी में उनके करीबी और दोस्त के अलावा और कोई नहीं था।

PunjabKesari

पमेला की पांचवी शादी

52 साल की  पमेला की शादी इससे पहले टॉमी ली और किड रॉक से हो चुकी है। उन्होंने पोकर प्लेयर रिक सैलोमॉन से दो बार शादी की थी। इन सबके अलावा पमेला के अफेयर की बात करें तो पमेला का रिसेंट अफेयर फ्रेंच सॉकर स्टार आदिल रामी के साथ था। पमेला आदिल के साथ फ्रांस में भी रह चुकी हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो पमेला विवादित शो बिग बाॅस 4 का हिस्सा रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त पमेला को तीन दिन तक घर में रहने के लिए 2.5 करोड़ दिया गया था।
 

PunjabKesari

जॉन पीटर्स की बात करें तो 74 के जॉन एक हेयर स्टाइलिस्ट रह चुके हैं। वे भी Barbara Streisand के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रह चुके। सुपरहीरो फिल्म बैटमैन को पीटर्स ने ही प्रोड्यूस किया है।


Smita Sharma


Related News