कोरोना की चपेट में आईं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना, कुछ दिन पहले किसान विरोध रैली में

9/27/2020 1:20:18 PM

मुंबई: कुछ दिनों से कोरोना वायरस से अब तक कई बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स को अपना शिकार बना चुका है। इसी बीच विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर दी। हिमांशी ने लिखा-'मैं आप सबको बतना चाहती हूं कि मेरा covid-19 टेस्ट पाॅजिटिव आया।

PunjabKesari

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैंने किसानों द्वारा किए विरोध में हिस्सा लिया था। जहां काफी भीड़ थी। इसलिए मैंने सोचा कि आज शाम को अपने शूट के लिए जाने से पहले टेस्ट करवाऊं, जिसके बाद मेरा टेस्ट पाॅजिटिव आया।' जानकारी  के लिए बता दें कि हिमांशी 25 सितंबर को बिल का विरोध कर रहे किसानों की रैली में शामिल हुई थी। इस दौरान कई स्टार्स भी शामिल हुए थे। ऐसे में अब हिमांशी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद रैली में शामिल स्टार्स और लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा हिमांशी ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-मैं चाहती हूं कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो भी अपना टेस्ट करवाएं। और विरोध में हिस्सा लेने वाले सभी लोग उचित सावधानी बरतें। विरोध करने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि हम यह न भूलें कि हम महामारी से गुजर रहे हैं इसलिए कृपया उचित देखभाल करें। वर्कफ्रंट पर इन दिनों हिमांशी खुराना बेहद बिजी हैं। उनके म्यूजिक वीडियो बैक टू बैक रिलीज हो रहे हैं। 
 


Smita Sharma


Related News