Bigg Boss 17 की पारी के बीच पिया विक्की के इश्क में डूबीं अंकिता,रेड ट्विनिंग किए डांडिया खेलता दिखा कपल

10/19/2023 1:11:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों पति विक्की जैन संग टीवी शो बिग बॉस 17 में अपनी अपीयरेंस से सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते एपिसोड में अपने पति से खफा अंकिता काफी रोती नजर आई थी और उन पर इलजाम लगाया था कि वह उन्हें टाइम नहीं देते। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने पति के प्यार के रंग में रंग नजर आ रही है। अंकिता ने विक्की संग एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे लाल लहंगा-चोली में फूल सी खिली दिख रही हैं। इस लहंगे के साथ उन्होंने कानों में मैचिंग झूमके पहने हैं और बालों पर रिबन लगाया है।

PunjabKesari

ओवरऑल लुक में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पिया विक्की जैन भी रेड कुर्ते के साथ व्हाइट पैजामा में काफी डैशिंग लग रहे हैं।

PunjabKesari

कई तस्वीरों में दोनों डांडिया खेलते नजर आ रहे हैं तो कइयों में एक-दूजे के इश्क में डूबे दिख रहे हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-अंदाज़ा लगाओ? उन्हें जीवन भर के लिए अपना डांडिया साथी मिल गया है क्योंकि ये लाल इश्क, ये मलाल इश्क ❤️

PunjabKesari


फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

बिग बॉस 17 शुरू होने के बाद सामने आईं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की इन तस्वीरों को देख लोग हैरान हो रहे हैं और सबके मन में यही सवाल है कि अंकिता ने ये तस्वीरें कब क्लिक करवा ली। तो बता दें कि एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट बिग बॉस 17 शुरू होने से पहले करवाया था, जिसे उन्होंने अब सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News