BB 16: ऑडियंस को रास नहीं आया गौतम विज का खेल, शो से कटा एक्टर का पत्ता !

11/18/2022 1:59:22 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस' में कंटेस्टेंट को जिन दो चीजों से डर लगता है वो हैं इविक्शन और सलमान खान। शुक्रवार के वार में जहां सलमान कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाते हैं। वहीं किसी एक सदस्य को घर से बेघर भी करते हैं। 'बिग बॉस 16' में 'शुक्रवार के वार' आ चुका है। इस बार सलमान खान सुंबुल तौकीर, शालीन भनोट और एमसी स्टैन की क्लास लगाते नजर आएंगे। इसके साथ ही नॉमिनेट हुए सदस्यों में एक को बाहर निकालेंगे।

PunjabKesari

इस बार गौतम विज, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट और टीना दत्ता के सिर पर इविक्शन की तलवार लट रही हैं। वहीं अब इस तलवार के नीचे किसकी गर्दन आई है उसका नाम भी सामने आ गया है। खबर है कि 'बिग बॉस 16' के घर से जिस कंटेस्टेंट का इविक्शन हुआ है वह गौतम विज हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर Bigg Boss 16 से नॉमिमेशंस को लेकर लोगों का मत सौंदर्या की तरफ ज्यादा था। लोगों को इस शो में नॉमिनेशंस में शामिल सौंदर्या बाकी कंटेस्टेंट्स की तुलना में सबसे कमजोर लग रही थीं। लेकिन खबरें तो गौतम विज के बाहर निकलने की सामने आईं हैं। 

PunjabKesari

गौतम विज के इस शो में सफर की बात करें तो उन्होंने शुरुआत अच्छी रही थी। गौतम कैप्टन बनकर जहां घर वालों के बीच घिरे रहते थे। वहीं सौंदर्या के साथ ने उन्हें शो के दौरान सुर्खियां बटोरने में खूब मदद भी की। हालांकि गौतम का गेम वहां से बिगड़ जब वीकेंड का वार पर सलमानकी जगह करण जौहर आए। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि वह जो सौंदर्या के साथ कैमरे के सामने कर रहे हैं, वह उनका केवल दिखावा है। इसके बाद ही वह  घरवालों और ऑडियंस के निशाने पर रहने लगे। 

खैर इस शो में ऑडियंस को जिन कंटेस्टेंट्स का सबसे अधिक प्यार मिल रहा है उनमें प्रियंका चौधरी, अब्दू रोजिक, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम का नाम शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News