BB 16 Promo: कैप्टन बनने के लिए गौतम ने कुर्बान किया घर का सारा राशन, गुस्से से लाल-पीले हुए घरवाले

10/29/2022 12:21:35 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' का 'शनिवार का वार' काफी धमाकेदार होने वाला है। शो में आज घरवालों का सारा राशन छिनने वाला है।इसकी वजह होंगे- गौतम विज जो कैप्टन बनने के लिए घर का सारा राशन दाव पर लगा देंगे। घर के सारे राशन की कुर्बानी देते हुए जैसे ही गौतम  कैप्टन बनना चुनेंगे वैसे ही घर में घमासान मच जाएगा। अब्दू से लेकर अर्चना और साजिद खान तक उन पर भड़कते नजर आएंगे।

PunjabKesari

हाल ही में इससे जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि  सलमान खान गौतम विज को हो कैप्टन बनने का एक मौका देते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें भारी कीमत भी चुकानी पड़ती है। उन्हें घर के पूरे राशन की बलि देनी होगी। गौतम इस मौके को हाथ से जाने नहीं देते हैं और कैप्टन बनने के लालच में वो घरवालों की परवाह किए बगैर सबकुछ दांव पर लगा देते हैं।

PunjabKesari

गौतम विज जैसे ही कैप्टन बनने का फैसला सुनाते हैं। बिग बॉस घर का सारा राशन उठवा लेते हैं। ये देखकर अर्चना गौतम भड़क जाती हैं। वो कहती हैं- 'कौन होता है ये, हमारा राशन दांव पर लगाने वाला।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अब्दू रोजिक भी कहते हैं कि उन्हें ऐसा कैप्टन नहीं चाहिए। साजिद खान भी गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि घरवालों से दुश्मनी मोल लेने के बाद गौतम कैसे अपनी कैप्टेंसी चलाएंगे। 

PunjabKesari

'बिग बॉस 16' 'शुक्रवार का वार' बहुत ही धमाकेदार था।  डेंगू की वजह से सलमान खान बीता वीकेंड का वार शूट नहीं कर पाए थे। फैंस को उनकी कमी बहुत खली थी। लेकिन कल सलमान खान ने शो में धमाकेदार वापसी करते हुए सुम्बुल तौकीर खान और अंकित गुप्ता को रिएलिटी चेक कराया। शो में कुछ नहीं करने पर उनकी जमकर क्लास लगाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News