बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश का जीत के बाद पहला बयान-कोई नहीं चाहता था कि मैं ये ट्रॉफी जीतूं

2/1/2022 9:04:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 15 की विनर बनने के बाद एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की सफलता सातवें आसमान पर है। शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा जैसे कंटेस्टेंट्स को मात देकर जीत तेजस्वी ने यह जीत हासिल की है। सोशल मीडिया पर चारों ओर उन्हें बधाईयां मिल रही हैं। इसी बीच तेजस्वी प्रकाश ने अपनी जीत के बाद मीडिया को अपना पहला बयान दिया है। उनका कहना है कि शो में कोई भी नहीं चाहता था कि वह इस खिताब को जीते।

 
हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में तेजस्वी ने कहा कि मैंने शो से बाहर आकर जब अपना बिग बॉस का सफर देखा तो मुझे एहसास हुआ कि शो में कई चीजें मेरे खिलाफ थी। वहां मुझे गिराने के लिए योजनाएं बनाई जाती थी। उन्होंने यह भी कहा कि आखिरी समय तक जब मैं स्टेज पर मौजूद थी, तब भी स्टूडियो में बैठा कोई शख्स नहीं चाहता था कि मैं यह ट्रॉफी जीतूं।


 


तेजस्वी ने कहा कि आखिरी पल तक जब तक मेरे हाथ में ट्रॉफी नहीं आई, तब तक यह लोग दुआ कर रहे थे और उम्मीद कर रहे थे कि मैं हार जाऊं, लेकिन गणपति बप्पा और मेरे फैंस को कुछ और ही मंजूर था। मैं हमेशा इस बात पर भरोसा करती हूं कि जिसका कोई नहीं होता उनका भगवान होता है।


एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि मेरी जीत मैंने मेहनत से हासिल की है। मुझे इसलिए नहीं जीताया गया क्योंकि मुझे नागिन शो मिल गया है। 

दरअसल, बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश को शो जीतने के साथ ही एक और उपलब्धि हाथ लगी है। वह जल्द ही एकता कपूर के सीरियल नागिन के 6 सीजन में नजर आएंगी। सीरियल में तेजस्वी प्रकाश अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News