bigg boss 15: अफसाना खान की घटिया हरकतों पर बरसे सलमान खान, बोले- ''चॉइस होती तो मैं आपको इस घर से बेघर कर देता''

10/16/2021 11:58:18 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 15' में हर आए दिन एक से बढ़कर एक ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के इस पूरे हफ्ते अफसाना खान अपनी घटिया हरकतों की वजह से चर्चा में बनीं हुई है। लोग सोशल मीडिया पर भी अफसाना को खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसी बीच सलमान खान ने भी अफसाना को फटकार लगाई है, जिसका प्रोमो मेकर्स ने रिजील कर दिया है। 

PunjabKesari
प्रोमो में सलमान अफसाना को बुरी तरह से डांटते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान कहते हैं, 'घटिया औरत' कौन है और कौन नहीं, आप डिसाइड करेंगी?' इस पर अफसाना कहती हैं, 'आप बड़े हो। लेकिन सलमान अफसाना को बीच में ही रोकते हैं और कहते हैं, 'नहीं, नहीं मैं बुड्ढा हूं। अफसाना सफाई देने की कोशिश करते हुए कहती हैं कि वह गुस्से में थीं। लेकिन सलमान उनकी एक नहीं सुनते और कहते हैं, 'गुस्से में हो तो कुछ भी बोल दोगी? आपकी ज़ुबान तो चलती ही है, उसके साथ आपके हाथ भी चलते हैं। आपका ना एक सेट पैटर्न है।

सलमान की इस बात पर अन्य घरवाले भी हामी भरते हैं। शमिता, अफसाना के लिए कहती हैं वह पहले ब्लेम करती हैं और फिर खुद को हार्म करती हैं।' अफसाना की हरकतों में बारे में घरवालों से सुनकर सलमान कहते हैं, 'मेरी चॉइस होती तो मैं आपको इस घर से बेघर कर देता।' यह सुनकर अफसाना माफी मांगने के बजाय कहती हैं, 'मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है।' बस यही बात सलमान को चुभ जाती हैं। अब सलमान आगे क्या करेंगे? क्या अफसाना घर से निकाल दी जाएंगी या अपने किए की माफी मांगेंगी? यह आज रात के एपिसोड में पता चलेगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News