BB 15: उर्वशी से लेकर श्वेता तिवारी...फिनाले में रंग जमाएंगे बिग बाॅस के एक्स विनर्स, पति रितेश संग राखी सावंत ने भी सेट में मारी एंट्री

1/28/2022 3:50:26 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' फिनाले में अब कुछ दिन बाकी रह गए हैं। इस बीच फिनाले की तैयारियां तेजी से शुरू हो चुकी है।शो का ग्रैंड फिनाले 30 जनवरी को है। रियालिटी शो के ग्रैंड फिनाले में बिग बाॅस के अब तक के सभी विनर्स आने वाले हैं। बिग बॉस के सेट से सामने आईं ताजा तस्वीरों से पता लगा है कि आने वाले शो के लिए स्टार्स ने कमर कस ली है। स्टार्स ने बिग बॉस के सेट पर पहुंचकर खास तैयारियों में जुट चुके हैं। 

 

PunjabKesari

गौतम गुलाटी

बिग बॉस 8 के विनर और एक्टर गौतम गुलाटी भी फिनाले में हिस्सा लेने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने सेट पर धांसू एंट्री मारी। लुक की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट, ग्रे पैंट और ग्रीन कोट में डैशिंग लगे। उन्होंने अपने लुक को हैट से कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

उर्वशी ढोलकिया 

बिग बॉस 15 के फिनाले में इस शो की एक्स विनर (बिग बाॅस 6) और टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी नजर आएंगी। वो भी सेट पर नजर आईं।

PunjabKesari

गौहर खान 

बिग बाॅस 7 की विनर गौहर खान भी फिनाले में जबरदस्त मस्ती-मजाक करने वाली है। एक्ट्रेस को कूल लुक में  बिग बॉस के सेट के बाहर स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

 

श्वेता तिवारी

इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा बटोर रही एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी ग्रैंड फिनाले में रंग जमाएंगी। श्वेता बिग बाॅस 4 की विनर रह चुकी हैं।

PunjabKesari

पति रितेश संग धमाल मचाएंगी राखी सावंत

राखी सावंत भी बिग बॉस के सेट के बाहर अपने पति रितेश सिंह के साथ स्पॉट हुई हैं।

PunjabKesari

कॉमेडी स्टार भारती सिंह के पति और एक्टर-राइटर हर्ष लिंबाचिया भी बिग बॉस 15 के फिनाले में खूब रंग जमाने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News