BB15:वीकेंड के वार पर होगा उमर के इविक्शन का फैसला,भाई आसिम बोले-''दूसरे कंटेस्टेंट्स उसे भड़का रहे वो तो केवल रिएक्शन दे रहा''

1/5/2022 2:21:12 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' में उमर रियाज शुरुआत से चर्चा में हैं। बीते 2 दिनों से उमर रियाज के फैंस ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है। बिग बॉस 15 के एक टास्क के दौरान उमर रियाज का प्रतीक सेहजपाल) के साथ झगड़ा हो गया था। उमर की इस हरकत के बाद बिग बॉस ने उन्हें सजा सुनाई थी। बिग बॉस ने कहा कि उमर रियाज को कुछ समय तक ट्रायल पर रहना होगा। वीकेंड के वार में उमर रियाज के इविक्शन पर फैसला लिया जाएगा।

PunjabKesari

'बिग बॉस' के इस फैसले की लगातार आलोचना हो रही है। फैंस नहीं चाहते हैं कि उमर रियाज बिग बॉस 15 के गेम से आउट हो। फैंस ही नहीं बल्कि उमर रियाज के भाई और बिग बाॅस 13 के फर्स्ट रनरअप रह चुके आसिम रियाज  भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। आसिम रियाज  ने फैंस से उमर रियाज को वोट करने की अपील की है। असीम रियाज ने अपने भाई को सबसे डिजर्विंग कंटेस्टेंट बताया है।

PunjabKesari

'बिग बॉस 15' के मेकर्स की लताड़ लगाते हुए आसिम रियाज ने लिखा- बिग बॉस 15 के दूसरे कंटेस्टेंट्स उमर रियाज को भड़का रहे हैं। उमर रियाज तो केवल रिएक्शन दे रहा था। 

PunjabKesari
 

 

आसिम ही नहीं उमर के पिता रियाज अहमद चौधरी ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बेटे का सपोर्ट किया है। उन्होंने लिखा- 'बिग बॉस उमर के साथ फेयर रहिए। हां, धक्का देना, मारना घर में अलाउ नहीं है लेकिन टास्क के दौरान अक्सर कम्पटीटर्स को इंस्टीगेट किया जाता है जिससे उनके बीच बहसबाजी होती है और फिर बात धक्का-मुक्की तक पहुंच जाती है। इसका मतलब उल्लंघन नहीं है। वैसे भी बिग बॉस हमेशा एक मोटिवेशन के साथ खेल को आगे बढ़ाते हैं।'

PunjabKesari

वहीं राजीव अदातिया भी उमर रियाज को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। उमर रियाज की तारीफ करते हुए राजीव अदातिया ने लिखा-'उमर रियाज बिग बॉस 15 के घर में रहना डिजर्व करता है। हम सब उमर रियाज को प्यार करते हैं।'

PunjabKesari


ये है मामला

दरअसल, रश्मि और देवोलीना के टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच भयंकर झगड़ा हुआ था। उमर टास्क के दौरान देवोलीना के हाथ में मौजूद कपड़े को कैंची से काट रहे थे। इस दौरान देवोलीना का अंगूठा कट जाता है। दूसरी तरफ प्रतीक भी रश्मि को हराने के लिए दांव-पेंच लगाते हैं लेकिन उमर उनके ऊपर लगातार पानी फेंकते हैं। इसी बात को लेकर उमर और प्रतीक एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं। दोनों की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच जाती है। 

PunjabKesari

इसके बाद बिग बॉस कहते हैं- 'बिग बॉस के घर में बल के प्रयोग पर पाबंदी है। आप लोगों को चेतावनी भी दी गई कि इस तरह का व्यवहार आपको शो से बाहर भी कर सकता है। जिन सदस्यों को कई बार सचेत किया जा चुका है, उनमें सबसे ऊपर नाम आता है उमर का। जिन्हें एक या दो बार नहीं, बल्कि कई बार इस बुरे व्यवहार के लिए टोका गया, लेकिन उनके बर्ताव में रत्ती भर भी बदलाव नहीं आया। इसलिए अब शो के दर्शक वीकेंड का वार में ये फैसला लेंगे कि उनका व्यवहार उचित है या फिर अनुचित।' इसके बाद उमर बिग बाॅस से माफी मांगते दिखे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News