वीकेंड के वार में खुलेगा एजाज की जिंदगी का सबसे बड़ा राज,सिद्धार्थ से बोला- कोई भी लड़की को मैं अगर देखता...

10/10/2020 3:24:14 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 14'  का आज पहला वीकेंड का वार है। आज सलमान खान वीकेंड के वार में घरवालों की क्लास लगाने के लिए आने वाले हैं। हाल ही में इस एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सलमान एक्टर एजाज खान के अतीत के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में सलमान खान एजाज खान का एक वीडियो देखते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो में एजाज खान सिद्धार्थ शुक्ला से अपने अतीत के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एजाज खान कह रहे हैं कि साल 2011 तक मैं ऐसा ही थी कि कोई भी लड़की को देखकर मैं... मेरे साथ बहुत बड़ा कांड होते होते बच गया है। मेरे साथ जो भी हुआ है उसको देखने के बाद में डर चुका हूं।

PunjabKesari

एजाज की ये वीडियो देखकर घरवाले काफी हैरान नजर आ रहे हैं। ऐसे में सलमान एजाज खान से इनके अतीत के बारे में खुलकर बात करने वाले हैं। सलमान खान एजाज खान को सलाह देंगे कि अगर गलत काम करोगे तो गलत ही नजर आओगे। तुमको यहां पर सब सच बताना चाहिए था। किस बात से इतना डर रहे हो एजाज खान...। यहां से ही तो इस जंग की शुरुआत होगी। हालांकि सामने आए इस प्रोमो में एजाज के राज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kya @eijazkhan ka darr daal dega unko khatre mein? Kya kahenge @beingsalmankhan unko? Dekhiye #BiggBoss14 aaj raat 9 baje sirf #Colors par. Catch it before TV on @VootSelect #BB14 #BiggBoss #BiggBoss2020 #WeekendKaVaar

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Oct 10, 2020 at 1:35am PDT

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News