नेशनल टीवी पर भद्दी गाली मिलने पर खोला रुबीना का खून, सोनाली पर भड़कते हुए बोली- ''अपनी बेटी को...''

1/15/2021 1:09:05 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट अब अपनी सारी हदों को पार करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ये घर ऐसी जगह है सदस्यों के बीच प्यार कम और तकरार ज्यादा देखने को मिलती है। हाल ही में घर में रुबीना दिलाइक और सोनाली फोगाट आपस में भिड़ गईं।

PunjabKesari

दोनों ने जमकर एक दूसरे को खरी खोटी सुनाई। रुबीना और सोनाली के बीच उस समय चीजें ज्यादा बिगड़ने लगीं जब भाजपा नेता एक्ट्रेस को देते हुए उन्हें हरा**दी कह दिया। नेशनल टीवी पर गाली सुन रुबीना नाराज हो गई।

PunjabKesari

इस झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रुबीना सोनाली को 'हराम' शब्द कहती दिख रही हैं। वहीं रुबीना ने सोनाली द्वारा किए गए कमेंट के जवाब में इस शब्द का इस्तेमाल किया था।

PunjabKesari

सोनाली ने गाली दी तो नाराज रुबीना ने कहा कि उनकी (सोनाली) भी एक बेटी है, क्या वो कभी उसे हरामी कहेंगी? वहींहीं सोनाली ने शो खत्म होने के बाद रुबीना को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

PunjabKesari

 

रुबीना के सपोर्ट में आए लोग 

इस लड़ाई के बाद रुबीना के फैंस उन के सपोर्ट में आ गए।एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'सोनाली अब बदतमीज हो रही हैं। कितना गिरोगी?'

PunjabKesari

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि रुबीना ने सोनाली या उनकी बेटी को गाली नहीं दी,बल्कि उनसे केवल इतना पूछा है कि क्या वो अपनी बेटी के लिए भी ऐसा ही कहेंगी?

PunjabKesari

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News