BB14: मॉडलिंग के दिनों में ऐसी दिखती थीं सोनाली फोगाट,जमकर वायरल हो रही हैं भाजपा नेता की ग्लैमरस तस्वीरें

1/17/2021 1:46:54 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' वाइल्ड कार्ड बन एंट्री करने वाली भाजपा नेता सोनाली फोगाट इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वैसे तो घर के बाद सोनाली का विवादों से गहरा नाता है लेकिन अब वह शो में भी अपने बर्ताव और गाली-गलौज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari

 

बीते दिन सोनाली और रुबीना के बीच हुई लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसी कारण उन्हें वीकेंड के वार एपिसोड पर सलमान खान का गुस्सा सोनाली पर फूटा। लेकिन क्या आप जानते हैं सोनाली  एक माॅडल रह चुकी है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं सोनाली को टिक टाॅक स्टार के रुप में भी पहचाना जाता है। इसके अलावा वहएक्टिंग में भी अपना हाथ जमा चुकी हैं।

PunjabKesari

उनकी माॅडलिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन पुरानी तस्वीरों में सोनाली बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari

सोनाली एंकर भी रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2006 में हिसार दूरदर्शन से अपने एंकरिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके 2 साल बाद 2008 में उन्‍होंने बीजेपी जॉइन किया।

PunjabKesari

तभी से वह पार्टी की एक्‍ट‍िव मेंबर हैं। सोनाली कई पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों का चेहरा रह चुकी हैं। 2019 में आई फिल्म छोरियां छोरों से कम हैं के से हरियाणवी फिल्मों में कदम रखा था।वहीं टिकटॉक पर उन्‍हें 1 लाख 32 हजार यूजर्स फॉलो करते थे।

PunjabKesari

पति की हुई थी रहस्यमयी मौत 


साल 2016 में सोनाली फोगाट उस समय सुर्खियों में आईं जब उनके पति संजय की फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।  उस वक्त सोनाली वहां पर नहीं थीं।

PunjabKesari

वह मुंबई में थीं। अपने पति की रहस्यमयी मौत के बारे में सोनाली फोगाट ने हाल ही 'बिग बॉस 14' एक एपिसोड में भी बताया था। सोनाली आज एक बेटी की मां हैं जो हाॅस्टल में रहती हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News