न्यू ईयर पर बिग बॉस फेम निशांत सिंह मलखानी का हुआ कार एक्सिडेंट, बाल-बाल बचे एक्टर

1/4/2021 1:35:05 PM

मुंबई. बिग बॉस फेम निशांत सिंह मलखानी के लिए नया साल की शुरूआत कुछ खास नही हुई है। एक्टर का नए साल पर एक्सिडेंट हो गया है। निशांत मुंबई से जैसलमेर जा रहे थे और वह हादसे का शिकार हो गए। इस एक्सिडेंट की जानकारी खुद निशांत ने दी है।

PunjabKesari
एक इंटरव्यू में निशांत ने बताया कि वह न्यू ईयर सेलिब्रेशन में शामिल होने वाले थे और एक मिनट पहले उनका एक्सिडेंट हो गया। किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं, मुझे चोट क्या कोई खंरोच भी नहीं आई है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। लेकिन मेरी गाड़ी पूरी तरह से खराब हो चुकी है, जिसे उठाने के लिए क्रेन को बुलाना पड़ा। मां और भगवान के आशीर्वाद से मैं बच पाया हूं।

PunjabKesari
 शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' एक्टर निशांत ने आगे बताया- मैं ड्राइव कर रहा था तभी अचानक से गलत साइड पर सामने से गाड़ी को आते देखा। सड़क थोड़ी कम चौड़ी थी और सभी को बचाने के लिए मैंने गाड़ी सड़क के किनारे उतारी, जिसके चक्कर में मेरी गाड़ी एक गहरे गड्ढे में जा गिरी। हम सभी सुरक्षित हैं और किसी को भी चोट नहीं आई है। जिस इंसान ने हमारी गाड़ी को अपनी गाड़ी से हिट किया था वह फरार हो गया था। किसी तरह बाद में हम सभी होटल पहुंचे। 

PunjabKesari
इसके अलावा निशांत ने बताया- मेरे लिए यह काफी शॉकिंग था, क्योंकि एक्सिडेंट 11:59 पर हुआ। एक मिनट बाद जब सभी लोग न्यू ईयर का जश्न मनाने वाले थे। मैं पहली बार रोड़ ट्रिप पर दोस्तों संग निकला था। इस ट्रिप को मैं कभी नहीं भूल सकता। मेरे एक्सिडेंट के बारे में सुनकर फैमिली काफी चिंतित हो गई। इस बात को सुनकर मेरी मां रोने लगी। मैंने उन्हें समझाया और कहा कि मैं ठीक हूं। वापिस आकर उनसे मिलने आऊंगा ताकि मुझे देखकर उन्हें तसल्ली हो जाए कि मैं ठीक हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Related News

Recommended News