मर्सिडीज कार के मालिक...अकाउंट में हैं 1 करोड़ से ज्यादा फिर भी 14 लाख के कर्ज में हैं टीवी के ''राम'' अरुण गोविल

4/4/2024 3:33:47 PM

मुंबई: टीवी के 'राम 'यानि यानी अरुण गोविल किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। अरुण गोविल अब एक्टिंग की दुनिया के अलावा चुनावी रणभूमि में अपनी किस्मत अजमाते हुए नजर आने वाले हैं। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अरुण का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari

 

वह बीजेपी पार्टी की तरफ से मेरठ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। टिकट मिलते ही टीवी के राम चुनावी रैलियों और रोड शोज में जुट चुके हैं। इस बीच एक्टर की नेट वर्थ को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है। सिर्फ इतना ही नहीं अरुण पर 14 लाख के कर्जे को लेकर भी खबर सामने आई है। आइए उनकी टोटल नेट वर्थ के बारे में डिटेल्स में जानते हैं।  

PunjabKesari

 

14  लाख का लोन 


 अरुण गोविल मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने अपनी कुल संपत्ति का ब्यौरा भी पेश किया है। इस मामले को लेकर अरुण का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। इस दौरान अभिनेता ने इलेक्शन कमीशन में जो शपथ पत्र दिया है, उससे ये जानकारी मिली है कि अरुण पर 14 लाख 64 हजार 28 रुपए का बैंक लोन का कर्ज है। कहा जा रहा है कि एक्टर पर महंगी कार का लोन चल रहा है।

PunjabKesari

मर्सडीज बेंज के मालिक..बैक में हैं करोड़ों

एक्टर के पास 62.99 लाखकी एक मर्सडीज बेंज कार मौजूद है। अरुण गोविल ने अपने हलफनामे में बैंक अकाउंट का भी ब्यौरा दिया है। अरुण गोविल के बैंक अकाउंट में 1.03 करोड़ रुपए और उनकी पत्नी के अकाउंट में 80.43 लाख रुपए मौजूद हैं।

PunjabKesari

 

2,82,18,828 रुपये मूल्य की अलग अलग कंपनियों के शेयर आदि भी उनके पास मौजूद हैं। पत्र में भरी गई जानकारी के मुताबिक उनके पास 375000 रुपए की राशि नकद है और पत्नी लेखा अरुण गोविल के पास रुपए 4,07,500 की राशि है। पुणे का एक भूखंड (प्लाट)  है और मुंबई के अंधेरी-पश्चिम में अमरनाथ टावर्स के दो फ्लैट (संख्या 305-306) हैं यहीं वो रह रहे हैं।

PunjabKesari

अरुण गोविल ने एक एक्टर के आधार पर छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक काम किया है। लेकिन रामानंद सागर की रामायण के राम के रूप में उनका किरदार अमर है जिस सादगी से उन्होंने इस रोल अदा किया है उसे हर किसी की तरफ से सराहना मिली। अरुण गोविल को आखिरी बार बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ फिल्म 'आर्टिकल 370' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया था। 

PunjabKesari

 

बतौर एक्टर अरुण गोविल का करियर काफी शानदार रहा है। लेकिन एक राजनेता के रूप में अरुण किस तरह से असरदार साबित होते हैं। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News