Bigg Boss 13: अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही सिद्धार्थ ने घर में ली धांसू एंट्री, शहनाज ने गले लगाकर यूं किया वेलकम

12/16/2019 9:15:03 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को पिछले कुछ दिनों से फैंस  काफी मिस कर रहे थे। वहीं कहीं ना कहीं लगभग सभी घरवाले भी सिद्धार्थ की कमी को महसूस कर रहे थे। सिद्धार्थ की बेस्ट फ्रेंड शहनाज तो उनके जाने से जैसे गुम ही हो गई थी।

PunjabKesari

वहीं अब शो के सबसे पॉपुलर और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला अपना इलाज कराने के बाद बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री कर चुके हैं। उनकी एंट्री से शहनाज काफी खुश हैं।

PunjabKesari

शो के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस शहनाजको कंफेशन रूम में बुलाते हैं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही मौजूद होते हैं। सिद्धार्थ को घर में वापस देखकर शहनाज काफी खुश हो जाती हैं और दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं।

PunjabKesari

शहनाज सिद्धार्थ को देखने के बाद बिग बॉस से कहती हैं कि उनके घर में आने से वो काफी खुश हैं। इसके बाद दोनों साथ में घर में एंट्री करते हैं और सिद्धार्थ को देखकर सभी घर वाले खुश होने के साथ-साथ शॉक्ड भी हो जाते हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं शहनाज सिद्धार्थ को कहती हैं कि  उन्हें असीम ने भी काफी मिस किया है। माहिरा, सिद्धार्थ को बताती हैं कि असीम ने उनके लिए 'यारो दोस्ती बड़ी ही हसीन है' सॉन्ग गाया।

PunjabKesari

बता दें कि बीते कुछ दिन पहले तबीयत बिगड़ने की वजह से सिद्धार्थ को बिग बॉस ने सीक्रेट रूम में रखा था, ताकि वो वहां पूरी तरह से आराम कर सकें और अपनी सेहत का ख्याल रख सकें लेकिन सिद्धार्थ की तबीयत सुधरने के बजाए बिगड़ती ही जा रही थी. तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें सीक्रेट रूम से निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।

PunjabKesari

सिद्धार्थ के घर वापिस लौटने से  गेम अब पहले से ज्यादा इंटरेस्टिंग हो सकता है। आज सिद्धार्थ के घर में आने के बाद अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन प्रक्रिया होगी। अब ये देखना काफी मजेदार होगा कि गेम कौन से नए मोड़ पर आएगा। 

 

View this post on Instagram

King is back ❤️ Follow Our Page - @siddharthshuklafc ⬆️⬆️⬆️⬆️⬆️⬆️⬆️⬆️⬆️↖️↖️↖️↖️↖️ #sidharthshukla #teamsidharthshukla #realsid #handsome #bb13 #biggboss13 #biggboss #love #charming #dilsediltak #followforfollow#follow4follow#followforfollowback#likeforlikeback#likeforlikes#likeforfollow #bollywood #tellywood #siddharthshukla #sidharthshukla_bulgaria #sidhearts #wesupportsidhartshukla #wesupportsidharthshukla #sidnaaz

A post shared by sidharth shukla fan page (@siddharthshuklafc) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News