खुद को ''पंजाब की कैटरीना कैफ'' मानती हैं ये एक्ट्रेस, बिग बॉस में आईं नजर

10/2/2019 4:07:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  शहनाज़ गिल जो बिग बॉस के 13 कंटेस्टेंट में से एक हैं और वे खुद को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कह कर सलमान खान से मिलती हैं। शहनाज़ ने सलमान खान को स्टेज पर गले लगाया और उनसे पूछा क्या वो सच में भारत के को-स्टार से मिलती- जुलती है, उसकी इस बात पर एक्टर ने सहमति जताई। 

PunjabKesari

पंजाबी सिंगर, एक्टर और मॉडल शहनाज़ बिग बॉस में आने से पहले स्टेज पर डांस आइटम पर परफार्म करती रही हैं। उन्होंने अपने बारे में बताते हुए कहा कि वो नॉन-स्टॉप बोलने की आदी हैं।

PunjabKesari

शहनाज़ ने साल 2019 में ही फिल्म 'काला शाह काला' से पंजाबी फिल्मों में एंट्री की और कुछ दिन पहले ही अपना म्युजिक वीडियो 'वेहम' लॉन्च किया है।

PunjabKesari

रविवार को शो का प्रीमियर शुरू होने से घंटो पहले शहनाज ने सोशल मीडिया पर खबर वायरल की। व्हाइट सलवार कुरता में अपनी पिक्चर शेयर कर शहनाज़ नें इंस्टाग्राम पर लिखा, "बिग बॉस 13 का कंटेस्टेंट बनकर मुझे यह अनाउंस करने में बहुत खुशी हो रही है, थैंक्यु तुहाडा सारियां दा,तुहाडे स्पोर्ट करके मैं अज ऐथे पहुंची आं, प्लीज मुझे यूं ही स्पोर्ट और प्यार करते रहिए, मैं वादा करती हूं कि हाउस के अंदर खुद के असली चेहरे में रहूंगी।"

PunjabKesari

हाउस में अपनी एंट्री के तुरंत बाद, शहनाज़ ने टीवी एंकर शैफाली बग्गा के साथ लड़ाई हो गई। शैफाली से मिलने के बाद शहनाज ने कहा,  "शैफाली ने उसकी बेइजती की जिसकी वजह से यह लड़ाई हुई।"    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News