विशाल आदित्य सिंह संग रश्मि देसाई की ''पास्ता डेट'', वीडियो शेयर कर कहा-''शुक्ला जी हम चोर नहीं है''

2/24/2020 10:33:21 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। फिर चाहे पारस -माहिरा,आसिम और हिमांशी की प्यार वाली बाॅन्डिंग हो या आखिरी दिनों में हुईं आसिम, विशाल और रश्मि की दोस्ती हो। हाल ही में रश्मि देसाई को विशाल आदित्य सिंह और कुछ फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते देखा गया।

PunjabKesari

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक बात करें तो रश्मि नाॅटेड टाॅप और डेनिम जींस में स्टाइलिश दिख रही हैं। इस दौरान रश्मि नो मेकअप लुक में भी खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

पार्टी की तस्वीरें रश्मि ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। तस्वीरों में रश्मि केक काटती दिख रही हैं। इस दौरान रश्मि और विशाल पास्ता का आनंद लेते भी दिख रहे हैं। पास्ता खाते का वीडियो रश्मि ने अपने इंस्टा पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को टैग करते हुए लिखा-'हम चोर नहीं है।' 

PunjabKesari

घर में चोरी किया था पास्ता

बिग बॉस 13 के घर में रश्मि और विशाल ने मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला की टीम को मिले लग्जरी आइटम की चोरी की थी। रश्मि और विशाल आदित्) ने पास्ता चोरी करके खाया था। जब ये बात सिद्धार्थ शुक्ला के कानों में पहुंची थी तो बिग के घर में खूब हंगामा भी हुआ था।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने इन दोनों को चोर और लूजर तक कह दिया था। वहीं घर से निकलकर रश्मि और विशाल ने इसी बात पर चुटकी लेते दिखे। रश्मि और विशाल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि 'उतरन' 'परी हूं मैं', 'मीत मिला दे', 'श्श्श...फिर कोई है',कॉमेडी सर्कस', 'महासंग्राम', 'जरा नचके दिखा', 'क्राइम पेट्रोल', 'बिग मनी', 'किचन चैम्पियन सीजन 2', जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। वहीं विशाल कलर्स के शो चंद्रकांता, नच बलिए 9 में नजर आ चुके हैं।  

 

View this post on Instagram

Re-united with my #PastaChor 😂 @vishalsingh713 #BiggBoss13 ke yaadein 🧿 Ps: @realsidharthshukla ji hum chor nahi hai 😉😝🙌🏻💫 @bastianmumbai @lipstickjungly

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News