Bigg Boss:एक बार फिर छिड़ी आसिम-सिद्धार्थ में जंग, धक्का पड़ने पर एक्टर ने खोया आपा

1/20/2020 10:41:19 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के घर में आए दिन घमासान लड़ाई देखने को मिलती है। इन कंटेस्टेंट के बीच किसी न किसी चीज को लेकर मन-मुटाव होता दिखा ई देता है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला फिर एक-दूसरे के आमने-सामने नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, दोनों अपनी इस गहमा-गहमी के बीच एक दूसरे को धमकियां देते भी दिख रहे हैं। इस वीडियो में कंटेस्टेंट एक टास्क के तहत घोड़े पर बैठे हैं लेकिन तभी

PunjabKesari

विशाल आदित्य सिंह घोड़े से उतरकर वापस उसपर बैठ जाते हैं, जिसपर सिद्धार्थ आसिम से इस बात की शिकायत करते हैं।

 PunjabKesari

लेकिन आसिम ने यह कहकर नकार दिया कि उन्होंने यह सब नहीं देखा। संचालक के तौर पर आसिम का काम सिद्धार्थको पसंद नहीं आता है और वह उनसे कहते हैं कि यह सब मुझे बाहर दिखाना।

PunjabKesari

इसके बाद दोनों में नोंक-झोंक बढ़ती जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसिम सिद्धार्थ को धक्का भी मार देते हैं, जिससे उनका गुस्सा चौथे आसमान पर पहुंच जाता है।

PunjabKesari

इसके बाद खुद सिद्धार्थ ने विशालह से भी घोड़े से उतरने के बारे में पूछा, जिसपर एक्टर ने साफ इंकार कर दिया।

PunjabKesari

इन सबके बाद सिद्धार्थ पारस को टास्क न खेलने को लिए कहते हैं। अब सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई क्या नया मोड़ लेगी ये तो आज का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। 

PunjabKesari

 

View this post on Instagram

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News