'बिग बॉस' के घर में गोविंदा की भांजी का खुलासा, बंद कमरे में हुई थी रेप की कोशिश

1/11/2020 7:40:20 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः 'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते वीकेंड का वार ड्रामेटिक होने के साथ बेहद इमोशनल भी होने वाला है। इस बार 'बिग बॉस 13 वीकेंड का वार' में 'छपाक' की टीम फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचेगी। दीपिका पादुकोण, विक्रांत मस्सी और लक्ष्मी अग्रवाल घर के सदस्यों के साथ कुछ वक्त बिताएंगे। मेकर्स ने एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सभी प्रतिभागी अपने जीवन की कोई न कोई बुरी घटना का जिक्र सबके सामने करते नजर आएंगे।
PunjabKesari
लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी की दिल दहलाने वाली दास्तां सुनकर शो की कंटेस्टेंट्स आरती सिंह अपनी जिंदगी की उस कड़वी सच्चाई को बयां करेंगी, जो शायद आजतक उनके दिल में छिपी थी।
PunjabKesari
कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने बिग बॉस के घर में सबसे शॉकिंग खुलासा किया।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Team #Chhapaak se gharwalon ne share ki apni kuch painful stories. Watch this tonight at 9 PM. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan @deepikapadukone @vikrantmassey87 @thelaxmiagarwal #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Jan 11, 2020 at 12:05am PST

आरती ने शो में बताया कि जब वो 13 साल की थीं, तब उन्हें घर में बंद करके उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी। 
PunjabKesari
वहीं आरती के फिल्मीं करियर की बात करें तो 35 साल की आरती कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी हैं। आरती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'मायका' से 2007 में की थी। इसके बाद उन्होंने 'गृहस्थी- थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है' में काम किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News