बिग बॉस 11: क्या सपना चौधरी के एविक्शन पर सलमान खान ने झूठ बोला?

11/28/2017 7:08:52 PM

मुंबईः बिग बॉस के घर से वीकेंड के वार में इस रविवार सपना चौधरी बाहर हो गई। सपना घर की मजबूत दावेदारों में से एक मानी जा रही थी। घर में सात बार नॉमिनेट हो चुकी सपना चौधरी घर से बाहर आकर काफी खुश हैं। लेकिन सपना चौधरी का घर से बाहर जाना सभी के लिए चौंकाने वाला था। बिग बॉस 11 के होस्ट सलमान खान के अनुसार, सपना को हिना खान, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे से कम वोट मिले। जिसकी वजह से उन्हें घर से बाहर होना पड़ा।

 

शनिवार की रात सलमान खान ने शिल्पा को बताया कि वह पहले से ही सुरक्षित हैं, इसलिए डेंजर जोन में रहने आने वाले कंटेस्टेंट्स में हिना खान, प्रियंका शर्मा और सपना चौधरी बच जाते हैं। इसके बाद कम वोट मिलने की वजह से सपना को घर से बाहर कर दिया गया।

 

मगर हम कहें कि सपना सुरक्षित हैं तो आपके मन में कौन से सवाल आएंगे! क्या सपना के बदले प्रियांक को घर से बाहर जाना चाहिए या सलमान खान सपना के एविक्शन को लेकर झूठ बोल रहे हैं!

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, "सपना के समर्थक हरियाणा के हर अख़बार में विज्ञापन दे रहे हैं, जिसमें लोगों से सपना को वोट देने की अपील की जा रही है। इसलिए यह विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि उन्हें कैसे कम वोट मिले होंगे!"

 

इस बारे में आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह बात खारिज की जा रही है कि सपना को हिना, प्रियांक और शिल्पा की अपेक्षा कम वोट मिले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि biggbosslive.com के आंकड़ों में ऑनलाइन वोटिंग पाने वालें कंटेस्टेंट्स में सपना चैधरी का ग्राफ नॉमिनेट हुए बाकी कंटेस्टेन्ट्स से काफी ऊंचा था। तो सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर सपना चौधरी का एविक्शन किस आधार पर किया गया?  सच जो भी हो वक्त आने पर जाहिर हो ही जाता है। 

 

बता दें सपना ने घर से निकलने के बाद कहा कि मेरे लिए बिग बॉस का घर कभी नहीं भुलाए जाने वाला अनुभव है। इन कुछ हफ्तों में मैंने जिंदगी के कई गहरे सबक सीखे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News