BB10: ग्रैंड फिनाले से पहले सेलिब्रिटी से भिड़े इंडियावाले

1/29/2017 6:36:46 PM

मुंबई: रियलिटी शो ‘बिग बॉस' का फाइनल इस बार और भी भव्य होगा जिसमें शो के प्रस्तोता सलमान खान और मेहमान अभिनेता रितिक रोशन की प्रस्तुतियां हो सकती हैं। घर में ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले घर में पैनल डिस्कशन का आयोजन किया गया। इस पैनल डिस्कशन में डायरेक्टर फराह खान, पुनीत इस्सर, रवि दुबे, टीवी एंकर श्वेता सिंह और आर जे मलिशका शामिल हुए।

बता दें इस दौरान पुनीत इस्सर और फराह खान इंडियावालों पर बेहद आक्रोशित नजर आए। पुनीत इस्सर और फराह​ खान ने कहा कि इंडिया वालों ने घर में काफी अग्रेशन दिखाया। वहीं घर में मौजूद 2 सेलिब्रिटी लोपामुद्रा, बानी जे और 2 इंडिया वालों मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी पर हर किसी की नजर है।

उन्होंने भी पैनल डिस्क्शन के दौरान अपने अपने पक्ष को रखा। बानी ने कहा कि मैंने घर में रहने के दौरान टॉयलेट तक साफ किया, लेकिन इंडिया वालों ने ये सब बिल्कुल भी नहीं किया।

पुनीत इस्सर ने टीम इंडियावाले पर आरोप लगाया कि हर टास्क में वे बेहद अग्रेसिव नजर आए और उन्होंने मनु-मनवीर से इसके लिए सफाई मांगी। जवाब में उन्होंने कहा कि उनके लिए 'बिग बॉस' एक बड़ा प्लैटफॉर्म है और उनके अंदर जुनून था कि उन्हें यह साबित करना है कि वे किसी सेलेब से कम नहीं हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस अपने फाइनल मुकाम पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News