Pics: बिकनी पहन पानी में उतरीं नितिभा कौल और लोपा, प्रियंका को धकेला पूल में

12/3/2016 5:54:23 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' के घर में लोपामुद्रा और मोनालिसा के बाद अब नितिभा कौल के बिकनी अवतार ठंड के दिनों में टेंपरेचर को और बढ़ा दिया है। पिछले एपिसोड में लोपा के साथ नितिभा का पूल में उतरना घर में किए जाने वाले एक रेगुलर टास्क में शामिल था

अापको बता दें कि एक तफर नितिभा जहां ब्लैक बिकनी में नजर आईं वो वहीं लोपा ने भी पिंक स्वीमिंग सूट पहना था। दोनों ने पूल में फन करने की चाह से प्रियंका जग्गा को भी शामिल करना चाहा।

प्रियंका जग्गा शो में वापस आने के बाद अपने ड्रामे से लोगों को इंटरटेन करने की कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस बार लोपा और निकिभा की तरफ से प्रियंका अनजाने में कुछ चोट की शिकार हो गईं। जब प्रियंका पूल के करीब आईं तो तब निकिभा और लोपा ने उन्हें पूल के अंदर खींचना चाहा।

कुछ वक्त के बाद प्रियंका पूल के अंदर थीं। लोपा और निकिभा की तरफ से पूल में खींचे जाने की वजह प्रियंका को कुछ चोटें आईं। प्रियंका के पांव और हाथ पर चोट के निशान भी दिखे। आनजाने में चोटिल हुईं प्रियंका ने अपने राने की वजह से 'बिग बॉस' के पूरे घर को अपने सर पर उठा लिया। इस ड्रामें उनके 'पिता' स्वामी ओम ने अपने ड्रामें से और तड़का डाल दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News