'अब की बार सिडनाज सरकार', पीएम मोदी के ट्विटर छोड़ने के फैसले पर बिग बाॅस फैंस ने ली चुटकी

3/3/2020 4:05:26 PM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम एक ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया था। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'इस रविवार (8 मार्च) को मैं फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। मोदी के इस ट्वीट से लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच बिग बाॅस के फैंस ने पीएम के इस फैसले पर चुटकी लेते दिखे।

PunjabKesari

सिडनाज फैंस लगातार पीएम के इस ट्वीट पर फनी रिप्लाई कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-' सर,प्लीज मत जाए लेकिन अगर आपने सोशल मीडिया त्यागने का फैसला कर ही दिया है तो प्लीज एक बार सिडनाज फैंस के लिए कुछ बोल जाएं।

PunjabKesari

अब की बार सिडनाज सरकार। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-' मोदी जी प्लीज बोलिए सिडनाज बेस्ट कपल हैं। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो अगली बार मैं पप्पू को वोट दूंगा। सिडनाज फैंस के ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' की क्यूट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की प्यार भरी नोंक झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया था।

PunjabKesari

बिग बॉस के घर में दोनों की गहरी दोस्ती हो गई थी और धीरे-धीरे शहनाज को सिद्धार्थ भी काफी पसंद आने लगे। शो खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे के टच में हैं।

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज इन दिनों रियालिटी शो मुझसे शादी करोगे में बिजी हैं। इस शो में उन्हें अक्सर सिद्धार्थ को याद करते देखा जाता है। शहनाज का सिद्धार्थ के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News